दो दिन पहले गायब हुई लड़की की खेत में मिली लाश, परिजनों ने लगाया गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Oct 31, 2020 - 08:35 PM (IST)

गोहाना (सुनील): हरियाणा के गोहाना में शनिवार सुबह लापता युवती का शव खेतों से बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। 20 वर्षीय मृतक युवती गोहाना के गांव हसनगढ़ की रहने वाली थी, जिसका शव गांव खानपुर खुर्द में मिला। युवती के परिजनों ने रेप व हत्या की आशंका जताई है और 24 घंटे के अंदर न्याय नहीं मिलने पर सड़क जाम करने की भी चेतावनी दी है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई, हालांकि पुलिस कैमरे के सामने बोलने से बचती नजर आई।

लड़की के भाई ने बताया कि उसकी बहन 29 तारीख को दो दिन पहले दिन के 2:00 बजे घर से निकली थी और वापस घर नहीं लौटी। गांव के पास लगते गांव के एक युवक ने पास लगते गांव वजीरपुरा गांव के लड़के को उसकी बहन उठाते हुए देखा था, जिसकी सूचना हमने 29 तारीख को पुलिस को दी। पुलिस ने 30 तारीख को मामला दर्ज किया, लेकिन मामले में उचित कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद आज सुबह सूचना मिली कि उसकी बहन की डेडबॉडी गांव खानपुर खुर्द में मिली है, जिसकी गला घोंट कर हत्या की गई है।

मृतका के परिजनों का कहना है कि अगर न्याय नहीं मिला तो वे 24 घंटे के अंदर रोड जाम कर देंगे, क्योंकि मामले में पुलिस की सरासर लापरवाही है। उन्होंने कहा कि 29 तारीख को मामला दर्ज करने के बाद भी पुलिस ने प्रभावी तरीके से कार्रवाई नहीं की। 

वहीं मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। लड़की का पोस्टमार्टम कल सुबह करवाया जाएगा, जिसके बाद मामले की स्थिति साफ हो सकेगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static