फंदे पर लटकता मिला बच्चे का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 04:25 PM (IST)

बड़ागुड़ा : बड़ागुढ़ा थाना के गांव बुढा़भाना में एक 13 वर्षीय बच्चे का फंदे पर लटकता शव मिला, इस घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस टीम ने शव कब्जे में लिया। हालांकि परिजनों द्वारा संदेह किया जा रहा है कि उनके बेटे को किसी ने मारकर फंदे पर लटकाया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सिरसा नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार  13 वर्षीय अंशु पुत्र बलवीर सिंह शाम को अपने घर में गांव के एक जागरण में शामिल होने की बात कह कर गया था लेकिन वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे ढूंढा लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद गांव में अनाऊंसमैंट करवाई औऱ पूरी रात परिजन उसे ढूंढते रहे। सुबह परिजनों को उनके घर के साथ ही लगता है एक मकान में अंशु का शव लटकता हुआ मिला । इस घटना की सूचना बड़ागुड़ा पुलिस को दी जिसके बाद शव को नीचे उतारा गया। बच्चे के गले में चुन्नी से फंदा लगाय़ा गया था।

बोर्ड करेगा पोस्टमार्टम
बूढ़ाभाना में बच्चे के फंदे पर लटकता हुआ शव मिलने के बाद परिजनों द्वारा हत्या का संदेह जाहिर किया, घटना की सूचना पाकर डी.एस.पी. संजय कुमार भी घटना स्थल पर पहुंचे, वहीं सीन ऑफ क्राइम की टीम के साथ डॉक्टर अजमेर सिंह भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज करके शव पोस्टमार्टम के लिए सिरसा भेज दिया गया। बच्चे का पोस्टमार्टम बोर्ड गठित करके करवाया जाएगा ताकि पूरे मामले का पता चल सके कि बच्चे द्वारा खुद फंदा लगाया गया है या फिर हत्या का मामला है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static