ड्रेन में मिला युवक का शव, गांव के ही 4 युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 04:49 PM (IST)

रोहतक(दीपक): रोहतक जिले में गिझि समझाना रोड पर ड्रेन में एक युवक का शव मिला जिसकी चोट मारकर हत्या की गई थी। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर युवक की शिनाख्त की। युवक गिझि गांव का रहने वाला सतवीर है। मौके पर सांपला थाना पुलिस व एफएसएल टीम पहुंची और जांच पड़ताल की। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन परिजनों ने गांव के ही रहने वाले कई युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है।  

सतवीर कल देर शाम घर से निकला था और आज सुबह समचाना रोड पर ड्रेन में पानी में उसका शव मिला। शव मिलने की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने देखा की सतबीर के शरीर पर चोट के निशान लगे हुए। यहीं नहीं ड्रेन के पास शराब की खाली बोतलें भी मिली है। जब उन्होंने पूछताछ की तो पता चला गांव के कई युवक देर शाम को इसके साथ थे। परिजनों ने आरोप लगाया कि उन्हीं युवकों ने सतबीर की किसी बात को लेकर के चोट मारकर हत्या की है। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

घटना की सूचना के बाद सांपला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। शव को ड्रेन से बाहर निकाल कर जांच पड़ताल की गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया। सांपला थाना प्रभारी कुलबीर सिंह का कहना है कि इस संबंध में परिजनों के बयान पर गांव के ही कई युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और चांद नामक एक युवक को हिरासत में लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static