रेलवे ट्रेक पर मिला एक युवक का शव, धड़ से गर्दन मिली अलग, सिर में गंभीर चोटें

punjabkesari.in Thursday, Sep 09, 2021 - 01:00 PM (IST)

रोहतक ( दीपक): रोहतक जिले में सांपला रेलवे स्टेशन पर रेलवे ट्रैक के पास एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला, जिसका गर्दन से उपर का हिस्सा शरीर से अलग था। इस सूचना पर जीआरपी बहादुरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भिजवाया। परिजन इसे हत्या करार दे रहे हैं जबकि पुलिस प्रारंभिक जांच में इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा।


सांपला का रहने वाला मोहित एक प्राइवेट कंपनी के तहत संसद भवन में नौकरी करता था। कल शाम 7:00 बजे घर से निकला था। लेकिन देर शाम उसका शव सांपला रेलवे स्टेशन पर रेलवे ट्रैक के पास मिला। हालात यह थी कि गर्दन से ऊपर का हिस्सा रेलवे ट्रैक के बीच में था जबकि अन्य हिस्सा रेलवे ट्रैक के बाहर पड़ा हुआ था। इसकी सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना कंट्रोल रूम को दी गई। जिसके बाद बहादुरगढ़ जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पिता वेदपाल ने बताया की ना ही तो सुमित को कोई तनाव था और ना ही परिवार में कोई झगड़ा था। इसलिए वे यह मानते हैं कि सुमित की हत्या की गई है। क्योंकि उसके शरीर पर चोट के भी काफी निशान दिखाई दे रहे हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है। वही जांच के लिए मौके पर पहुंची जीआरपी थाना बहादुरगढ़ के जांच अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि शरीर पर चोट के निशान जरूर दिखाई दे रहे हैं और पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा क्या सुमित कुमार ने आत्महत्या की है या फिर इसकी हत्या की गई है। फिलहाल वे इस मामले में जांच करने में जुटे हुए हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static