घास काटने गई महिला का मिला शव, भाई बोला- हत्या कर शव को कुए में फेंका

punjabkesari.in Saturday, Jan 09, 2021 - 03:27 PM (IST)

सिरसा(सतनाम):  सिरसा के गांव कुम्हारिया में उस समय सनसनी फैल गई जब एक महिला का शव खेत के मिला है। महिला के सिर में चोट के निशान थे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सिरसा के नागरिक अस्पताल में पोस्ट मार्टम के लिए भिजवा दिया है।  चौपटा थाना पुलिस ने मृतक महिला के भाई की शिकायत के आधार पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। 

मृतक महिला मैना देवी के भाई राजेश कुमार ने बताया कि उसकी बहन मैना देवी खेत में ही घास काटने गई थी लेकिन काफी देर तक मैना देवी घर नहीं पहुंची जिसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मैना देवी खेत से गायब होने की सूचना पर ग्रामीण और पुलिस सहित परिजनों ने सबसे पहले खेतों में सर्च अभियान शुरू किया। सरसों गेहूं के आसपास के खेत देखने के बाद भी जब कोई सुराग नहीं मिला तो 12 घंटे बाद परिजनों ने कुंए देखने शुरू किए। तब खुद के ही खेत के कुएं में उसका शव पड़ा मिला।

पुलिस और ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला। शव देखा तो उसके सिर में चोट लगी हुई थी। राजेश कुमार ने बताया कि उसकी बहन मैना देवी की हत्या कर उसके शव को कुए में फेंक दिया गया। राजेश कुमार ने हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। चौपटा थाना प्रभारी सत्यवान ने बताया कि गांव कुम्हारियां के पास एक महिला का शव मिला है मृतक मैना देवी के भाई राजेश के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static