पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Saturday, Sep 25, 2021 - 10:53 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना के गांव खानपुर में पीर बाबा के मंदिर के पास पेड़ से एक युवक संदिग्ध हालत में लटका हुआ मिला, जिसके बाद से गांव में सनसनी फैल गई है। गांव के लोगों ने इसकी सूचना गोहाना सदर थाना पुलिस को दी। मृतक युवक राकेश गांव खानपुर का ही रहने वाला था। राकेश के परिजनों ने राकेश की हत्या का शक जाहिर किया है और गांव के रहने वाले तीन युवकों पर लगाया है। परिजनों के बयान पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उक्त तीनों युवकों के खिलाफ हत्या और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। 

परिजनों ने बताया कि राकेश के पास अपनी गाड़ी थी जिसे वह कभी-कभी टैक्सी चलाने का काम करता था और बाकी समय में गांव में अपनी खेतीबाड़ी का काम करता था। राकेश कल रात को खाना खा कर गांव के पास टहलने के लिए चला गया, जिसके बाद सुबह पता लगा कि राकेश का शव गांव के पीर के पास पेड़ से लटका मिला है। परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि राकेश के साथ गांव के ही रहने वाले तीन-चार युवकों ने रात को शराब पी और इस दौरान उसके साथ कहासुनी हो गई, जिस कारण या तो राकेश ने दबाव में सुसाइड कर लिया या फिर युवकों ने इसे मार कर पेड़ पर टांग दिया। 

मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना के एसएचओ विवेक ने बताया कि इस मामले में मृतक राकेश के परिजनों के बयान पर खानपुर गांव के रहने वाले तीन युवकों के खिलाफ हत्या व आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static