जंगल में मिला नौजवान का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 05:21 PM (IST)

इंद्री(मैनपाल): इंद्री के गांव अंधगढ़ के जंगल में 30 वर्षीय वयक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शव को को करनाल के कल्पना चावला में भिजवा दिया गया। पुलिस मामले की जाँच में जुटी।

मिली जानकारी के अनुसार जिला कुरुक्षेत्र के शाहबाद के गांव कलसाना निवासी मोहन 30 वर्षीय का शव गांव अंधगढ़ के जंगल में मिला शव पर कई जगह चोट के निशान भी मिले है। मृतक के पास से एक मोटर साईकिल, बेग और मोबाईल फ़ोन व कई अन्य दस्ता वेज भी मिले है। मौके पहुंची फोरेंसिक लेब की टीम हर पहलुओं से जान कर रही है । इस घटना से आसपास के गांव में दहशत का माहौल बना हुआ। पुलिस मामला दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी है।

इंद्री थाना प्रभारी सतपाल ने बताया की गांव अंधगढ़ के चौकीदार ने सुचना दी थी की गांव के जंगल में एक वयक्ति का शव पड़ा है। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में ले लिया पर कई चोट के निशान भी मिले है। ऐसा लगता है किसी ने इसकी हत्या करके जंगल में फैक दिया है। मृतक के परिजनों को सुचना दे दी गई है। पुलिस हर पहलुओं से मामले की गहनता से जाँच कर रही है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर करनाल के कल्पना चावला में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया हे पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज क्र कार्यवाई शुरू क्र दी हे . 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Atul Verma

Recommended News

Related News

static