सड़क किनारे संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव, गर्दन व आखों में मिले चोट के निशान

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2021 - 08:30 AM (IST)

कौल : डोड कारसा व साकरा गांव के बीच सड़क किनारे संदिग्ध हालत में सुबह युवक का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मंगलवार की सुबह सड़क किनारे युवक का शव मॉर्निंगवॉक पर निकले लोगों ने देखा। उनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास पूछताछ की। युवक की पहचान अनील कुमार (30) पुत्र अर्जुन सिंह निवासी रसीना के रूप में हुई है।

मृतक अनिल कुमार के पिता अर्जुन सिंह ने बताया कि उसके लड़के की हत्या की गई है उन्होंने कहा कि मेरा लड़का एक प्राईवेट बस में परिचालक की नौकरी कर रहा था जो प्रतिदिन रात के समय कुरुक्षेत्र से अपनी मोटरसाईकल पर घर आया करता था। सोमवार देर रात तक जब वो घर नहीं पहुंचा तो उसके मोबाईल पर संपर्क किया गया, जो मोबाईल भी बंद था। जिससे पूरे परिवार की चिंता ओर अधिक बढ़ गई। पूरी रात तलाश करने के बाद उसका कोई पता नहीं चल पाया। सुबह कारसा व साकरा गांव के बीच सड़क किनारे खेत में उसके शव की सूचना मिली। शव के पास उसका मोबाईल टूटी हुई हालत में मिला। उसके बैग में रुपए व अन्य जरुरी कागजात सुरक्षित मिले।

मृतक के गर्दन एवं आंख पर चोट के निशान मिले है। जिससे परिजनों को उसकी हत्या किए जाने की आशंका है। ढांड थाना प्रभारी रामकुमार ने बताया कि मृतकअनिल कुमार के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है जांच जारी है। मामला हत्या का है या फिर हादसे का इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही चल सकेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static