कार में मिले शव की हुई पहचान, 10 अगस्त को युवक ने प्रेमिका के साथ रचाई थी लव मैरिज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 18, 2020 - 04:22 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव अखाड़ा रोड पर कल कार में मिले शव के मामले में मृतक युवक की पहचान हो गई है। मृतक युवक बहादुरगढ़ के कानौदा गांव का रहने वाला था। वह अपने परिजनों को खरखोदा तक जाने की बात कहकर घर से आया था और सुबह पुलिस ने सूचना दी कि उनके गाड़ी में पिछली सीट पर लाश मिली है। जिसके बाद परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है।फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर गहनता से जांच कर रही है।

आपको बता दें  कल  कार में पिछली सीट पर एक शव मिला था जिसके बाद पुलिस ने जब गाड़ी के द्वारा मालिक का पता लगाया तो पता चला कि यह बहादुरगढ़ के कानौदा निवासी शमशेर की गाड़ी है। परिजनों को सूचना दी गई और परिजन मौके पर पहुंचे परिजनों ने किसी से भी कोई आपसी रंजिश की बात से इनकार किया है वही 2 साल पहले एक झगड़े की बात भी कही है। परिजनों का कहना है कि शमशेर अपने काम से काम रखता था और उसने बीती 10 अगस्त को ही गोहाना की लड़की से लव मैरिज की थी। फिलहाल पुलिस परिजनों की शिकायत के बाद हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खरखोदा थाना प्रभारी ने बताया कि कल गाड़ी में आग लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद फायर विभाग की सहायता से आग को बुझा दिया गया था। वही क्रेटा गाड़ी में पिछली सीट पर एक शव भी बरामद हुआ था।तफ्तीश के बाद मृतक की पहचान बहादुरगढ़ के गांव कानौदा निवासी शमशेर के रूप में हुई है। परिजनों ने अज्ञात पर हत्या का आरोप लगाया है। वही मृतक ने लव मैरिज भी की थी पुलिस हर पहलू पर जनता से जांच कर रही है। जांच के बाद ही बात साफ हो पाएगी की मामला क्या है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static