सरकारी डॉक्टर पर जानलेवा हमला, कर्मचारियों ने एक युवक को पकड़ा, तीन भाग निकले

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 08:53 PM (IST)

चरखी दादरी (नरेन्द्र): हरियाणा के जिला चरखी दादरी के सरकारी अस्पताल में आज डॉक्टर पर कुछ युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमलावर युवकों ने खुद को घिरता पाया तो मौके से भागने लगे, जिनमें से एक युवक को अस्पताल के  अन्य कर्मचारियों ने पकड़ लिया, जिसको पुलिस के हवाले कर दिया गया है, वहीं तीन युवक मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि वीडियो बनाने को लेकर युवकों की डॉक्टर के साथ बहस हुई थी।

जानकारी के मुताबिक, चरखी दादरी के सरकारी अस्पताल में मंगलवार सुबह गांव बिरही किला से कुछ युवक एक व्यक्ति का इलाज करवाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान अस्पताल में डॉक्टर के साथ युवकों की बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि युवक मारपीट पर आमादा हो गए और डॉक्टर पर जानलेवा हमला कर दिया। हालात बिगड़ते देख अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो मारपीट कर रहे युवकों में तीन भाग गए जबकि एक युवक को काबू कर लिया गया।

सिविल सर्जन डॉक्टर सुदर्शन पंवार ने बताया कि युवक वीडियो बना रहे थे और डॉक्टर ने मना किया, जिसको लेकर बहस हो गई और उसके बाद मारपीट हो गई। उन्होंने कहा कि अगर डॉक्टर से कोई शिकायत थी तो वह अधिकारियों से शिकायत कर सकते थे, मारपीट करना गलत है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक ने डॉक्टर के पैर पकड़कर माफी भी मांगी है। वहीं पीड़ित डॉक्टर का कहना है कि उनके ऊपर जानलेवा हमला किया गया है और धमकी भी दी गई है। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को दी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static