दीवार पर सर टकराने से मौत, हत्या का लगा आरोप

punjabkesari.in Saturday, Oct 30, 2021 - 11:26 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : शराब मांगने पर सोमालिया से आए एक रिफ्यूजी की हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी करने के लिए दिल्ली से गुरुग्राम आया था। होटल में पार्टी के बाद सभी अपने एक दोस्त के घर मालिबू टाउन चले गए, जहां दीवार पर सिर लगने के बाद वह बेहोश हो गया। 10 घंटे से अधिक समय तक होश न आने के बाद दोस्त उसे आर्टिमिस अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर सेक्टर-50 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मूल रूप से सोमालिया निवासी अबदीरिजाक मोहमूद ने पुलिस को बताया है कि वह 7 साल पहले भारत आया था और वर्तमान में दिल्ली के मालवीय नगर क्षेत्र में रहता है। वह भारत में रिफ्यूजी है। उसका चचेरा भाई सोमालिया निवासी मोहम्मद मोहमूद ड्यूल भी दिल्ली के हौज रानी क्षेत्र में रहता था। मोहम्मद मोहमूद ड्यूल का एक दोस्त अली ओसमान अली मालिबू टाउन में रहता है। बुधवार को मोहम्मद मोहमूद ड्यूल अपने सोमालिया निवासी छह अन्य दोस्तों के साथ गुरुग्राम के रमाडा होटल में शराब पार्टी करने आया था। देर रात शराब पार्टी करने के बाद वह अली ओसमान अली के घर मालिबू टाउन चले गए।

आरोप है कि यहां मोहम्मद मोहमूद ड्यूल ने उनसे शराब मांगी और हंगामा करने लगा। इस पर उन्होंने मोहम्मद मोहमूद डयूल को धक्का दे दिया जिसमें उसका सिर दीवार पर जा लगा। दीवार पर सिर लगने के बाद मोहम्मद मोहमूद ड्यूल बेहोश हो गया, जिसे उन्होंने बिस्तर पर लेटा दिया और सो गए। बुधवार सुबह करीब 11 बजे जब उनकी नींद खुली और उन्होंने मोहम्मद मोहमूद ड्यूल को उठाया तो वह नहीं उठा। इस पर वह सभी मिलकर उसे आर्टिमिस अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने जांच के उपरांत मोहम्मद मोहमूद ड्यूल को मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल ने इसकी सूचना सेक्टर-50 थाना पुलिस को दी। शुक्रवार को मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया गया। सेक्टर-50 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राहुल देव ने बताया कि मृतक के चचेरे भाई अबदीरिजाक मोहमूद की शिकायत पर सोमालिया निवासी अली ओसमान अली, मोहम्मद अबदीरहमान हाफिज, फोद अहमद नूर, अबुकर ओसमान मोहम्मद, मोहम्मद शेख म्यू, अबदीरहमान लिबान इब्राहिम, मोहम्मद अब्बुलाही शरीफ को नामजद कर हत्या करने का केस दर्ज कर लिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static