दिवाली से पहले भयानक हादसा, तार से चिपक दस मिनट तक जलता रहा शख्स, मौत

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 09:13 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): यमुनानगर के मॉडल टाउन में समाजसेवी दिवाली की सजावट के लिए घर पर लड़ियां लगाते समय हाईटेंशन बिजली लाइन की चपेट आ गया। लाइन से छूते ही एक जोरदार धमाका हुआ, व्यक्ति भभक कर जलने लगा। हादसा मॉडल टाउन सरनी चौक पर उस समय हुआ जब लोग वहां त्योहार की खरीदारी में व्य‌स्त थे। हादसा इतना भयानक था कि व्यक्ति तार से चिपक दस मिनट तक जलता रहा। 

PunjabKesari, haryana

यह भयावह नजारा देख बाजार में चीख पुकार मच गई और लोग इधर उधर दौड़ने लगे। आसपास के दुकानदारों ने सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। धमाके के साथ ही क्षेत्र की बिजली गुल हो गई। कुछ देर बाद व्यक्ति जल के टुकड़े में वहीं गिर गया। पुलिस ने पहुंचकर शव कब्जे में लिया। मृतक की पहचान सरनी चौक निवासी 70 वर्षीय शरणजीत सिंह आनंद के रूप में हुई। वे यहां अकेले रहते थे। जबकि उनके बच्चे विदेश में रहते हैं। 

PunjabKesari, haryana

शहर में आनंद चक्की वालों के नाम से मशहूर सरनी चौक निवासी शरणजीत सिंह आनंद दिवाली पर घर सजाने के लिए लड़ियां लगा रहे थे। 70 वर्षीय शरणजीत लड़ियां लगाने अपने घर की दूसरी मंजिल पर चले गए। यहां बालकनी से ग्रिल पर लड़ियां लगाने लगे। ग्रिल के पास से ही 11 केवी की बिजली की तार छूते हुए गुजर रही है। लड़ियां लगाते हुए वह तार की चपेट में आ गए। 

PunjabKesari, haryana

शरणजीत के चपेट में आते ही जोरदार धमका हुआ, क्षेत्र की बिजली गुल हो गई। देखते ही देखते शरणजीत तारों की चपेट में जल कर वहीं गिर गए। करंट के कारण उनके शरीर के तीन टुकड़े हो गए। लोगों ने शोर मचाया और सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static