युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, गांव के ही एक शख्स पर हत्या का आरोप

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 06:44 PM (IST)

चरखी दादरी (नरेन्द्र): चरखी दादरी के बाढड़ा उपमंडल के गांव नांधा निवासी एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी कार में घर के सामने बरामद हुआ है। परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम रोहतक पीजीआइ में करवाया जाएगा। 

गांव नांधा निवासी किरण ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रविवार सुबह गांव निवासी विक्रम नामक युवक उनके घर आया तथा उसके पति सुनील कुमार को कहीं बाहर चलने के लिए कहा। जिस पर उसका पति सुनील व उक्त युवक उनकी ही आल्टो कार में सवार होकर कहीं चले गए। दोपहर करीब 12 बजे उक्त युवक उनकी कार को चलाकर उनके घर के सामने ले आया।

किरण ने बताया कि जब उसने देखा तो उसका पति कार की अगली सीट पर था तथा उक्त युवक बिना कुछ बताए वहां से फरार हो गया। जब उसने देखा तो उसका पति सुनील कुमार कार में अचेत अवस्था में था। जिसके बाद उसने घटना की जानकारी अन्य परिजनों को दी। सूचना पाकर परिजन वहां पहुंचे तथा सुनील को उपचार के लिए बाढड़ा के निजी अस्पताल में ले गए। वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रविवार शाम को उसके शव को दादरी के सरकारी अस्पताल में लाया गया।

घटना की जानकारी पाकर बाढड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंची। मृतक सुनील की पत्नी किरण ने आरोप लगाते हुए कहा कि उक्त युवक द्वारा उसके पति की हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि इस वारदात में और लोग भी शामिल हो सकते हैं। जिस पर बाढड़ा पुलिस ने एक नामजद युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सोमवार सुबह परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम रोहतक पीजीआइ में करवाने की बात कही। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआइ ले जाया गया है। परिजनों ने बताया कि करीब 26 वर्षीय सुनील कुमार खेतीबाड़ी करता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static