जेल में हवालाती की मौत, परिजन बोले- चालान रद्द करने के लिए पुलिस ने लिए थे 50 हजार रूपए

punjabkesari.in Sunday, Jun 28, 2020 - 03:25 PM (IST)

करनाल( के.सी.आर्य): करनाल जेल में कुलविंदर नाम के हवालाती की मौत हो । कुलविंदर नशे का सामान बेचने के आरोप में जेल में बन्द था। हवालाती के परिजनों ने उसकी मौत का आरोप जेल प्रबंधन पर लगाया है।

जानकारी के अनुसार 50 साल का कुलविंदर  शिव कॉलोनी का रहने वाला था जिसे पुलिस ने नशा का सामान बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया था । मृतक परिजनों का आरोप है कि कुलविंदर नशा करता था पर नशे का सामान नहीं बेचता था। मृतक का एक साथी नशा बेचता था और जब वो उसके साथ था तो पुलिस ने कुलविंदर को भी गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस पर आरोप लगाते हुए कुलविंदर के परिजनों का कहना है कि पुलिस ने उसका चालान रद्द करने के लिए भी हमसे रिश्वत मांगी और हमने पुलिस को 50 हज़ार रुपए भी दिए।

वहीं मृतक के रिश्तेदारों का कहना है कि कुलविंदर को लेकर उन्होंने जेल प्रबंधक से भी बात कि वो नशा करता है, आप उसका बाहर साथ के साथ इलाज करवा लीजिएगा । परिवार के लोग जेल प्रबंधन की लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं और उनका कहना है कि जब तक पुलिस के उच्च अधिकारी उन पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करते जिन्होंने उनसे रिश्वत ली औऱ लापरवाही बरती वो उसके शव का संस्कार नहीं करेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static