गांव पहुंचने पर दीपक पूनिया का हुआ जोरदार स्वागत, बोले- पदक नहीं जीत पाने का दुख

punjabkesari.in Saturday, Aug 21, 2021 - 04:24 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार): टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेकर पैतृक गांव छारा पहुंचे खिलाड़ी दीपक पूनिया का जोरदार स्वागत किया गया। ग्रामीणों ने दीपक पूनिया के स्वागत में गांव भर में एक यात्रा भी निकाली। ग्रामीणों का कहना है कि दीपक ने ओलंपिक खेलों में हिस्सा लेकर गांव का नाम रोशन किया है। वहीं खिलाड़ी दीपक पूनिया का कहना है कि वे ओलंपिक खेलों में पदक हासिल नहीं कर पाने से दुखी तो हैं। लेकिन यह तो एक शुरुआत है। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने बताया कि खेल के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। 2 महीने आराम करने के बाद वे दोबारा मैदान में उतरेंगे और आगे होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स, वर्ल्ड गेम्स और एशियन गेम्स की तैयारी करेंगे। वहीं दीपक के कोच वीरेंद्र आर्य का कहना है कि दीपक भले ही ओलंपिक से पदक ना लाए हो, लेकिन वहां से एक्सपीरियंस जरूर लेकर लौटे हैं। उनका कहना है कि दीपक पूनिया 86 किलोग्राम भार वर्ग कुश्ती में ओलंपिक तक जाने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी हैं। आगे आने वाले समय में दीपक देश का नाम जरूर रोशन करेंगे। 

PunjabKesari, haryana

बता दें कि दीपक पूनिया टोक्यो ओलंपिक के अपने सेमीफाइनल मुकाबले में आखरी चंद सेकंड में पॉइंट गवा बैठे थे। जिसके चलते वे कांस्य पदक से चूक गए थे। खिलाड़ी को यह पदक नहीं जीत पाने का मलाल तो है। लेकिन दीपक पूनिया के हौसले अब भी बुलंद है और आगे आने वाले समय में दीपक पूनिया अपनी प्रतिभा का लोहा जरूर मनवाएंगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static