लखीमपुर खीरी: दीपेंद्र हुड्डा के साथ हुई धक्का मुक्की, प्रियंका गांधी ने लगाई यूपी पुलिस की क्लास

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 09:58 AM (IST)

डेस्क: उतर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुए बवाल के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है। अलग-अलग पार्टियों के नेता लखीमपुर खीरी आने की कोशिश में हैं। इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और हरियाणा से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हुए, लेकिन उन्हें सीतापुर में यूपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया।  


इस दौरान प्रियंका गांधी पुलिस पर बरसती नजर आईं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। दरअसल, प्रियंका गांधी और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा लखीमपुर जाना चाह रह थे। लेकिन प्रशासन ने उन्हें जाने नहीं दिया। आरोप है कि पुलिसवालों ने उन्हें रोकने के दौरान उनके साथ धक्का-मुक्की भी की। इसी को लेकर प्रियंका गांधी ने पुलिसकर्मियों पर अपना गुस्सा निकाला। वायरल हो रही वीडियो में प्रियंका गांधी कह रही हैं कि, छूकर देखो मुझे, तुम्हारे प्रदेश में नहीं होगा, लेकिन कानून है इस देश में। हमें हिरासत में लेना है तो लो, लेकिन इस तरह जबरदस्ती के साथ नहीं। जाकर अपने अफसरों और मंत्रियों कह दो। 


बता दें कि उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के दौरे को लेकर किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान रविवार को लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया इलाके में भड़की हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई। यह घटना तिकोनिया-बनबीरपुर मार्ग पर हुई। उपमुख्यमंत्री को कार्यक्रम स्थल पर लाने के लिए जा रहे भाजपा कार्यकर्त्ताओं के दो वाहनों द्वारा कथित रूप से प्रदर्शनकारियों को टक्कर मारे जाने के बाद नाराज किसानों ने दोनों वाहनों में आग लगा दी। इस घटना में चार किसानों तथा वाहनों पर सवार चार अन्य लोगों की मौत हो गई। किसान मौर्य के बनबीरपुर दौरे का विरोध कर रहे थे जो केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और खीरी से सांसद अजय कुमार मिश्रा का पैतृक गांव है। 
 

 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static