राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र बोले- मंडी में पीटी फसल, सड़क पर पीट रहा है किसान

punjabkesari.in Sunday, Oct 31, 2021 - 09:22 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण कुमार): राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों की वजह से जहां हरियाणा की मंडियों में किसानों की फसल पीट रही है, वहीं मंडियों के बाहर सड़क पर किसान पीट रहा है। दीपेन्द्र हुड्डा ने डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दुष्यन्त ने कहा था कि यदि किसानों को एमएसपी नहीं मिली तो वह त्यागपत्र दे देंगे। वैसे तो उन्हें त्यागपत्र काफी पहले दे देना चाहिए था, लेकिन अब किसानों को उनके बाजरे की फसल पर एमएसपी नहीं मिली है तो उन्हें त्यागपत्र जल्द से जल्द दे देना चाहिए। 

दीपेन्द्र ने कहा कि दिवाली सिर पर है, लेकिन सरकार ने हर आदमी का दिवालिया पहले ही निकाल रखा है। महंगाई चरम पर है और आम आदमी की पहुंच से खरीददारी करना नामुमकिन है। उन्होंने कहा कि कितनी विडम्बना है कि किसान आंदोलन के दौरान 700 से अधिक किसान मौत के मुंह में समा चुके है, लेकिन भाजपा के किसी भी नेता ने इनके यहां जाकर दुख बांटने का काम नहीं किया है। 

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह कतई चिंता न करे, हरियाणा के जिस विकास पर भाजपा ने ब्रेक लगा रखे है, कांग्रेस का राज आते ही यही विकास का पहिया हरियाणा में तीव्र गति से दौड़ेगा। उन्होंने हरियाणा में बेरोजगारी नम्बर वन पर होने की बात भी दीपेन्द्र कही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static