जब तक कोरोना का कहर रहेगा, देता रहूंगा हर तनख्वाह: दीपेन्द्र सिंह, केन्द्र व राज्य को दिए एक-एक करोड़

punjabkesari.in Thursday, Mar 26, 2020 - 10:29 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): राज्यसभा सांसद के  रूप में निर्विरोध निर्वाचित हुए दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने देश के पहले वो प्रतिनिधि बन गए हैं, जिसने केन्द्र व राज्य सरकार को एक-एक करोड़ रूपये कोरोना वायरस के निपटान के लिए दिए हैं। दीपेंद्र सिहं हुड्डा ने सांसद निधि से देश को निजात दिलाने के लिए कोरोना प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में 1 करोड़ व मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ देने की घोषणा की है।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी ऐलान किया है कि वे बतौर राज्य सभा सदस्य अपनी पहली तनख्वाह भी राहत कोष में देंगे और जब तक कोरोना की गंभीर स्थिति बनी रहेगी, तब तक वे अपनी हर तनख्वाह राहत कोष में देते रहेंगे।

गौरतलब है कि  मुख्यमंत्री के आह्वान पर सूबे के कृषि मंत्री एवं हलका लोहारू के विधायक जे.पी. दलाल ने भी कोरोना राहत फंड में अपना सहयोग दिया है। उन्होंने अपना एक माह का वेतन तथा 5 लाख रुपए की राशि अपने परिवार की ओर से जमा करवाई है।

वहीं हिसार से सांसद बृजेन्द्र सिंह ने एक करोड़ चार लाख रूपये रिलीफ फंड में जमा कराएं हैं। कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी ने भी कोरोना वायरस से बचाने वाले सामानों को खरीदने के लिए फंड में 60 लाख रूपये जमा करवाएं हैं। रिलीफ फंड में मुख्मंत्री मनोहर ने खुद पांच लाख रूपये जमा कराए थे। वहीं इंटरनेशल लेवल के पहलवान बजरंग पुनिया ने भी फंड में 4 लाख रूपये जमा करवाए हैं।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने भी अपनी एक माह की सैलरी कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए दान की है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के साथ कांग्रेस के सभी विधायकों ने भी एक महीने का वेतन हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में जमा करने का फैसला लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static