सरकार पर दीपेंद्र हुड्डा का बड़ा हमला, कहा- लूट की छूट की राजनीति कर रही है भाजपा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 09:58 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण): राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि लूट की छूट की राजनीति करके भाजपा व जेजेपी गठबंधन हरियाणा को लूटने का काम कर रही है। हरियाणा आज विकास की पटरी से उतर चुका है। जो कार्य कांग्रेस सरकार के दौरान मंजूर हो चुके थे। उन कार्यों को भी यह ठग बंधन सिरे नहीं चढ़ा पाया। इस तरह की भेदभाव पूर्ण राजनीति से जनता स्वयं को ठगा महसूस कर रही है।

दरअसल, सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा आज झज्जर में वैशाखी के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।  इस दौरान उन्होंने कहा कि हरियाणा में विकास तो पूर्ण रूप से रुक ही गया है बल्कि महंगाई जिस प्रकार से देश में बढ़ रही है उससे दोगुनी गति से हरियाणा में बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि किसानों को उनकी फसल का भाव पूरा नहीं मिल पा रहा है। जबकि अंतरराष्ट्रीय बाजार में उनके फसल की अच्छी कीमत मिल रही है।  जिसमें बिचोलिया फायदा उठा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार को किसानों के लिए कम से कम 500 रुपये का बोनस लागू करना चाहिए। क्योंकि इस बार गर्मी जल्दी आ जाने के कारण किसानों की फसल बर्बाद हो गई। यही नहीं जहां पर फसल की आवक मंडियों में ज्यादा है वहां पर उसके रखरखाव की कोई ठोस व्यवस्था नहीं है। इस बारे में सरकार को विचार करने की आवश्यकता है।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि आज बिजली का यह हाल है कि बिल तो पूरे आ रहे हैं लेकिन बिजली के कटों ने जनता को परेशान किया हुआ है। दूसरी और बिजली की दरों में बढ़ोतरी करके भी आम जनता की कमर तोड़ कर रख दी है। सरकार बिजली गुल बिल फुल कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के साथ भी भाजपा सरकार धोखा कर रही है केवल चतुर्थ श्रेणी में ही नौकरी का प्रावधान रखा गया है। जबकि कांग्रेस शासनकाल के दौरान स्वयं इनके नेताओं को जो पहले खिलाड़ी रहे हैं उन्हें कांग्रेस सरकार ने नौकरियां देने का काम किया। लेकिन अब खिलाड़ियों का अपमान किया जा रहा है। जो खिलाड़ी ओलंपिक व अंतरराष्ट्रीय  स्तर पर मेडल लेकर आते हैं और अपने तिरंगे को ऊंचा करते हैं। देश गीत जन गण मन जब पूरे स्टेडियम में गूंजता है तो इससे बड़ी क्वालिफिकेशन कोई और नहीं हो सकती। लेकिन सरकार खिलाड़ियों को अपमानित कर रही है।

वही कांग्रेस नेतृत्व के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि वह केवल इसे पार्टी लेवल पर ही बात कर सकते हैं। सार्वजनिक स्थान पर वह कुछ नहीं कहना चाहते। इसके अलावा उन्होंने राष्ट्रीय लोक दल के नेता जयंत तवर का भी धन्यवाद किया। जिन्होंने उन्हें किसान आंदोलन के दौरान कार्य करने पर बधाई का पात्र बताया था।

भाजपा में जेजेपी गठबंधन प्रदेश को लूटने का काम कर रहे हैं और चारों और भ्रष्टाचार फैलाया जा रहा है। आज हरियाणा बेरोजगारी भ्रष्टाचार मैं नंबर वन है जबकि विकास नाम की कोई हरियाणा में दिखाई नहीं दे रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static