दीपेन्द्र हुड्डा का खट्टर सरकार पर तंज, कहा: बगैर पर्ची,खर्ची की नहीं लक्खी,करौड़ी व अटैची की सरकार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 24, 2021 - 05:57 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण): राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने पिछले दिनों एचपीएससी के रिश्वत मामले में एक  बार फिर से हरियाणा की खट्टर सरकार पर निशाना साधा है। बुधवार को झज्जर में दीनबंधु सर छोटूराम की जयन्ती पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने आए दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में बगैर पर्ची,खर्ची की सरकार नहीं बल्कि लक्खी,करौड़ी व अटैची की सरकार है। उन्होंने कहा कि हाल ही में एचपीएससी के रिश्वम मामले ने एमपी के व्यापम घोटाले को भी पीछे छोड़ दिया है। कारण कि व्यापम घोटाले में एमपी के अंदर केवल 15 पेपर लीक हुए थे,जबकि हरियाणा में 38 पेपर लीक हुए है। इससे पता चलता है कि हरियाणा में कितनी पारदर्शिता की सरकार है जोकि बगैर पर्ची,खर्ची के हरियाणा में युवाओं को सरकारी नौकरी दिए जाने की बात करती है।  उन्होंने इस मामले में सीएम मनोहर लाल खट्टर को भी संदेह के कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि सीएम को स्पष्ट करना चाहिए कि इतना सब कुछ होते हुए भी वह अब किसे बचाने का प्रयास कर रहे है। 

सीएम केवल पारदर्शिता का कर रहे ढोंग 
दीपेन्द्र ने कहा कि सीएम केवल पारदर्शिता का ढोंग कर रहे है,जबकि कितनी हैरत की बात है कि जो लोग मंत्रियों व सत्ता के नुमाइंदों के नजदीक है उन सभी के पेपर पास हो रहे है,जबकि जो युवा बेरोजगार है और अच्छी मेहनत कर पढ़ाई कर रहा है उससे पेपर ही सॉल्व नहीं हो पा रहा है। दीपेन्द्र के अनुसार हरियाणा का युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहा है औरसरकार हरियाणा के बगैर पर्ची,खर्ची की सरकार होने का दावा कर रही है। 

कृषि कानूनों को रद्द करने सम्बंधी कैबिनेट की मुहर लगने पर दीपेन्द्र ने किसानों की जीत के साथ साथ उन किसानों की जीत भी बताया जोकि आंदोलन के दौरान मौत के मुंह में समा गए। उन्होंने दीनबंधु सर छोटूराम की जयन्ती पर सभी को बंधाई देते हुए सर छोटूराम को किसानों और गरीबों का सच्चा हिमायती बताया। इस मौके पर उनके साथ पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल,बादली विधायक डा.कुलदीप वत्स,एडवोकेट विकास अहलावत,दिल्ली पुलिस के पूर्व एसीपी राजबीर जाखड़ और  डा.सुनील जाखड़ भी मौजूद थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static