लाठीचार्ज मामले में विवादित एसडीएम को किया जाए निलंबित, हो विभागीय जांच: दीपेन्द्र

punjabkesari.in Monday, Aug 30, 2021 - 04:28 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने करनाल में हुए लाठीचार्ज मामले को लेकर विवादों में आए एसडीएम को निलंबित करने के साथ उनके खिलाफ विभागीय जांच करने की मांग रखी है। दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने लाठीचार्ज मामले को लेकर भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि सरकार जानबूझकर किसानों को उकसा रही है, जबकि किसान शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे हैं। रोहतक के सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता के दौरान दीपेंद्र हुड्डा मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के समर्थन में भी आए।

करनाल में 28 अगस्त को हुए किसानों पर लाठीचार्ज के बाद विपक्ष के पास बैठे-बिठाए मुद्दा हाथ लग गया है। आज दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा जानबूझकर किसानों को उकसा रही की है, जबकि किसान शांतिपूर्ण ढंग से अपना आंदोलन कर रहे हैं। इसके साथ ही दीपेंद्र हुड्डा ने पुलिस अधिकारियों को किसानों के सिर फोडऩे के आदेश देने वाले अधिकारी को तुरंत प्रभाव से निलंबित करने और उसके खिलाफ विभागीय जांच करने के मांग की है। 

दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि अधिकारी सरकार की शय पर काम करना बंद करें। इसके साथ ही हुड्डा ने किसानों से अपील की है कि किसान अपना प्रदर्शन शांतिपूर्ण ढंग से करें, इसके इलावा उन्होंने किसानों की जायज मांगों का समर्थन करने का भी आह्वान किया। हुड्डा ने कहा कि अधिकारी संविधान के दायरे में रहकर काम करें। उन्होंने कहा कि सरकार तो आती-जाती रहती हैं, इसलिए ऐसे अधिकारियों पर निगाह है जो सरकार के बहकावे और शय पर काम करते हों। 

इस दौरान दीपेंद्र सिंह हुड्डा मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के समर्थन में भी आए, जिस तरह से सत्यपाल मलिक ने किसानों पर हुए लाठीचार्ज के बाद हरियाणा सरकार से माफी मांगने की बात कही है, उसका समर्थन करते हुए दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि उन्होंने जो कहा सही कहा और केवल माफी मांगने से काम नहीं चलेगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static