लूटपाट की घटनाओं में वांछित दिल्ली पुलिस का जवान गिरफ्तार, 8 राज्यों की पुलिस को थी तलाश

punjabkesari.in Saturday, Jun 20, 2020 - 10:46 AM (IST)

नूंह (ब्यूरो) : जिला पुलिस ने अपराधियों पर लगाम लगाते हुए प्रभारी अपराध शाखा-1 नूंह के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा करीब दो दर्जन मुकदमों में कई वर्षों से फरार चल रहे 50 हजार रुपये के ईनामी बदमाश असलुप को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पूछताछ पर ईनामी बदमाश असलुप ने जिला नूंह की वारदातो के अतिरिक्त अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर करीब दो दर्जन एटीएम काटने की वारदातों को केरल, महाराष्ट्र, हैदराबाद, कलकत्ता, गुजरात, उदयपुर (राजस्थान), उड़ीसा व अन्य प्रदेशों में अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर अंजाम देना कबूल किया है।

सीआईए-1, नूंह इंचार्ज निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि 18 जून को वह अपनी टीम के साथ क्राइम गश्त पर दिल्ली अलवर हाईवे नजदीक केएमपी रेवासन पर मौजूद था। उसी समय गुप्तचर से सूचना प्राप्त हुई की असलूप पुत्र शुबान निवासी गांव शिकारपुर थाना सदर तावडू जिला नूंह जो जिला नूंह के काफी मुकदमों में वांछित है और जिला पुलिस नूंह द्वारा 50 हजार रुपये का ईनामी बदमाश घोषित है तथा अन्य प्रदेशों के काफी मुकदमों में भी वांछित अपराधी है और पहले दिल्ली पुलिस में हवलदार था जिसे दिल्ली पुलिस ने बर्खास्त किया हुआ है तथा वह काफी समय से फरार चल रहा है।

अपने किसी निजी कार्य से दिल्ली अलवर हाईवे नजदीक केएमपी रोड़ रेवासन आएगा, सूचना पर दिल्ली अलवर हाईवे नजदीक केएमपी.रोड़ रेवासन पर पहुंचकर गुप्तचर द्वारा बताये अनुसार एक शख्स को काबू किया । काबू करने पर पूछताछ में उसने अपना नाम असलुप पुत्र शुबान निवासी गांव शिकारपुर थाना सदर तावडू जिला नूंह बतलाया।

ईनामी बदमाश असलुप उपरोक्त को थाना सदर तावडू के मुकदमा नंबर 36/2020 धारा 307, 379 में शामिल तफ्तीश करके नियमानुसार गिरफ्तार किया गया तथा गहनता से पूछताछ करने पर ईनामी बदमाश असलुप उपरोक्त ने उपरोक्त मुकदमा से अतिरिक्त अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर नूंह, केरल, महाराष्ट्र, हैदरबाद, कलकत्ता, गुजरात, उदयपुर (राजस्थान), उड़ीसा व अन्य प्रदेशों में करीब दो दर्जन हत्या का प्रयास, मारपीट, शस्त्र अधिनियम व एटीएम काटने की वारदातों को अंजाम देना कबूल किया जिनमें वह काफी समय से फरार था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए अन्य प्रदेशों की पुलिस को काफी समय से तलाश थी । ईनामी बदमाश असलुप उपरोक्त का कोविड-19 टेस्ट नियमानुसार करवाया गया, जिसकी रिपोर्ट प्राप्त होने उपरांत न्यायालय में पेश किया जाएगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static