मायावती पर जोक सुनाने पर रणदीप हुड्डा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग

punjabkesari.in Friday, May 28, 2021 - 03:58 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी): फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा द्वारा बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्षा बहन मायावती के बारे में एक टॉक शो के दौरान अश्लील, नस्लवादी व आपत्तिजनक जोक सुनाने के मामले में उक्त अभिनेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने में गिरफ्तार करने के बारे में गुरूवार को हिसार के पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत दी गई है। 

शिकायतकर्ता अधिवक्ता मलकीत सिंह ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि रणदीप हुड्डा ने एक टॉक शो के दौरान दलित समाज की सर्वमान्य नेता व बसपा प्रमुख मायावती के बारे में अश्लील, आपत्तिजनक, जातिवादी ,महिला विरोधी व नस्लवादी टिप्पणी करते हुए एक जोक सुनाया जो कि बेहद अश्लील था। इस जोक में उक्त अभिनेता ने दलित नेता मायावती का नाम लेकर अंग्रेजी भाषा में जोक सुनाया, जिसे सोशल मीडिया व टीवी पर पूरी दुनिया में देखा गया तथा पूरी दुनिया में मौजूद करोड़ों दलित समाज के लोगों की भावनाएं इससे आहत हुई हैं। 

Haryana

शिकायत में आरोप लगाया गया कि उपरोक्त अभिनेता रणदीप हुड्डा जाट समाज से ताल्लुक रखता है तथा उसने राधे, सरबजीत, हाईवे, सुल्तान, किक जैसी फिल्मों में काम किया है। इस अभिनेता ने जानबूझकर पूरे दलित समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। शिकायतकर्ता ने एसपी से उक्त अभिनेता के खिलाफ अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार करने की मांग की है तथा अपनी शिकायत के साथ उक्त वीडियो की सीडी भी एसपी को प्रस्तुत की है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static