लखीमपुर खीरी में हिंसा के बाद हरियाणा में उबाल, सड़कों पर उतरे किसान

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 12:12 PM (IST)

हरियाणा टीम: उतर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद किसान भड़क गए हैं। इस हिंसा के विरोध में हरियाणा के किसान सड़कों पर उतर आए हैं। संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान के बाद किसान जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं। जींद में जहां किसानों ने जींद-हिसार रोड पर जाम कर दिया, तो वहीं चरखी दादरी में किसानों बैरिकेड तोड़ डाले।  

PunjabKesari, haryana

संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर दादरी में किसान संगठनों ने शहर में प्रदर्शन किया। इसके बाद जब वह उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरने देने के लिए पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए रास्ते में बैरिकेड लगा दिए, लेकिन किसान बैरिकेड तोड़कर अंदर घुस गए। वहीं गोहाना में किसानों व सामाजिक संगठनों ने प्रदर्शन कर उतर प्रदेश सरकार का पुतला फूंक कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। 

PunjabKesari, haryana

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में आज लखीमपुर घटना को लेकर सिख समुदाय के लोग सड़कों पर उतरे। उन्होंने जोरदार प्रदर्शन करते हुए पीएम मोदी का पुतला भी फूंका। सिख नेता कंवलजीत सिंह अजराना ने बताया कि संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर आज हरियाणा सरकार व केंद्र सरकार का डटकर विरोध किया जाएगा।  

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि बड़ी शहादतों के उपरांत हमें आजादी मिली थी और इस आजादी में किसानों के अहम योगदान को भुलाया जा रहा है। कभी किसानों को आतंकवादी तो कभी किसानों को खालिस्तानी बताया जाता है। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में हुई घटना तो सब मामलों की अति ही कह सकते हैं जिसमे शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे किसानों को गाड़ियों के नीचे कुचला गया। उन्होंने चेतावनी दी कि अब गांधीवादी तरीके की जगह भगत सिंह के तरीके से प्रदर्शन किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static