घने कोहरे ने बढ़ाई वाहन चालकों की मुश्किलें, 7 से 8 डिग्री पहुंचा पारा

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 11:18 AM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में कोहरे व ठंड का प्रकोप लगातार जारी है सुबह से ही कोहरा छाया हुआ है। पहाड़ी क्षेत्रों हुई भारी बर्फभारी से मैदानी इलाकों में ठंड और कोहरे की वजह से पारा लगातार गिर रहा है और ठंड भी बढ़ती जा रही है। पारा सात से आठ डिग्री तक पहुंच गया है। लोग ठंड से बचने के लिए अलाव का सहारा ले रहे है वहीं दूसरी ओर कोहरे के चलते वाहन चालकों को परशानी का सामना करना पड़ रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि गाड़ी चालक दिन के समय में भी अपनी गाड़ियों की लाइटे जलाकर धीमी गति से चलते हुए नजर आए और कोहरे के चलते कई ट्रेने भी देरी से चल रही है। इस प्रकार लोगों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिस कारण वह समय से अपने काम पर नहीं पहुंच पा रहे है। कोहरे के चलते विजिवेल्टी भी बहुत कम हो गई है और सुबह के समय स्कूल जाने वाले बच्चों को भी काफी परेशानी हो रही है।
 
PunjabKesari

कोहरे का प्रकोप लगातार बढऩे के कारण वाहनों की गति के साथ-साथ आदमियों के काम पर भी ब्रेक लग गई है। वाहन चालक घने कोहरे के कारण मात्र दस किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से भी नहीं चल पा रहे थे। राहगीरो ने बताया कि उन्हें अपने काम पर जाने के लिए काफी दिक्कते आ रही हैं जिस के चलते जहां पहले उन्हें गोहाना से रोहतक जाने में तीस मिनट लगते थे अब एक घंटे से भी ज्यादा समय लग रहा है जिस के चलते उनके काम समय पर नही हो पा रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि लोगों को गाड़ी चलाने में भी दिक्कत आ रही हैं और धुंध के चलते बिलकुल पास की चीज भी नहीं दिख पा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static