दुष्यंत ने अभय चौटाला पर कसा तंज, कहा- जो लोग चुनाव जीत गए हैं वो भी खुश नहीं

punjabkesari.in Friday, Nov 05, 2021 - 05:22 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): ऐलनाबाद उपचुनाव में इनेलो की जीत के बाद भी वार-पलटवार का सिलसिला जारी है। आज सिरसा पहुंचे प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अपने चाचा अभय चौटाला पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि जो लोग चुनाव जीत गए हैं वो भी खुश नहीं है, जिनको कभी 25-30 हजार के नीचे नंबर भी याद नहीं होता था आज वो साढ़े 6 हजार तक पहुंच चुके हैं। वहीं दुष्यंत चौटाला ने अभय चौटाला द्वारा उपचुनाव में वोटों की खरीद फरोख्त के आरोप पर कहा कि जो लोग ट्रेडर है वो ही ट्रेडिंग करते हैं।

दीपावली के मौके पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव में गठबंधन के कार्यकर्ता ने जमीनी स्तर तक काम किया, उसी का नतीजा गठबंधन उम्मीदवार 60 हजार वोट तक पहुंचा। वहीं दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस के हालात प्रदेश में बद से बदतर होते जा रहे हैं, जिस कारण वो लोग चुनाव जीते हैं, जो कहा करते थे कि वे चुनाव प्रचार भी नहीं करेंगे। 

PunjabKesari, Haryana

इसके बाद दुष्यंत चौटाला ने अभय चौटाला पर तंज कसते हुए कहा कि जो व्यक्ति कहता था कि विधानसभा असंवेदनशील है, मैं वहां दोबारा कोणी जाउं, उसने नॉमिनेशन भी भर दिया चुनाव भी जीत लिया, आप हैरान न होना यदि वे कह दें कि मैं शपथ भी उस दिन लूंगा जिस दिन आंदोलन खत्म होगा। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अभय चौटाला ऐलनाबाद की जनता की समस्या विधानसभा में उठाएं यही उनकी जिम्मेदारी जनता ने लगाई है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static