स्ट्रीट लाइट लगने के बावजूद छाया है अंधेरा

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2020 - 12:51 PM (IST)

फिरोजपुरझिरका (ब्यूरो) : स्ट्रीट लाइट लगने के बावजूद शहर में भी अंधेरा कायम है। आपको बता दें,नगर पालिका प्रशासन ने एक डेढ़ महीने पहले शहर में स्ट्रीट लाइट लगवाने का करोड़ों रुपये टेंडर छुड़वाया था। और लाइट के खंबे लगे लगभग एक महीना भी नहीं हुआ। परंतु शहर की एक भी स्ट्रीट लाइट बिल्कुल भी जलने का नाम नहीं ले रही है। इन लाइटों को देखकर ऐसा लगता है जैसे कि उनको लगे कितने साल हो गए हो। जबकि यह लाइटें नगर पालिका प्रशासन ने लगभग 9500 रुपए की बताई है।

वहीं शहर के कुछ लोग प्रेम योगी, विश्राम प्रजापति, नितिन गुर्जर, सीटू गुर्जर, विक्की सोनी का कहना है नगर पालिका प्रशासन लाइट को लेकर यह साफ-साफ झूठ बोल रही है कि यह लाइटें 9500 रुपए की है। यह लाइटें सिर्फ 3000 रुपये की पड़ती है। जिनको लगे एक महीना भी नहीं हुआ है जिनमें से एक भी लाइटें जलने का नाम नहीं ले रही है। कुछ लाइटों की वजह से गालियां में जगमग तो हुई। परंतु चार-पांच दिन बाद वह खराब हो गई। सड़क के किनारे लगे स्ट्रीट लाइट के खंभों पर लाइट है तो लगी पड़ी है परंतु एक भी जलने का नाम नहीं ले रही है।

अगर नगर पालिका प्रशासन का यही हाल रहा तो शहर के लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। जबकि आजकल मौसम भी बारिश की वजह से काफी खराब चल रहा है। ऐसे में सड़क पर भरे हुए पानी के गड्ढों में भी लोग गिर सकते हैं और चोटिल भी हो सकते हैं, तथा पैर भी फिसलने का भी डर रहता है। और नगर पालिका प्रशासन के कानों मैं जू तक भी नहीं रेंग रही है। ऐसे में नगरपालिका को शहर में लगी स्ट्रीट लाइटों पर ध्यान देना चाहिए और उन्हें दोबारा व्यवस्थित कराना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static