हम दिन रात काम करके क्षेत्र के लिए विकास परियोजनाओं को जमीन पर उतारेंगेछ: कमलेश ढांडा

punjabkesari.in Sunday, Jun 20, 2021 - 06:19 PM (IST)

चंडीगढ़(चन्द्र शेखर धरणी): हरियाणा की महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री श्रीमती कमलेश ढांडा ने कहा कि कलायत विधानसभा क्षेत्र में सामाजिक और सामुदायिक विकास को लेकर वह वचनबद्ध हैं और निरंतर इस दिशा में काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के कारण कुछ समय का व्यवधान हुआ है, लेकिन हम दिन रात काम करके क्षेत्र के लिए विकास परियोजनाओं को जमीन पर उतारेंगे।

राज्यमंत्री श्रीमती कमलेश ढांडा आज जींद जिले के अपने कैंप कार्यालय में कलायत विधानसभा के विभिन्न ग्रामीण एवं शहरी आंचल से आए लोगों की जनसमस्याएं सुन रही थी। उन्होंने कई गांवों की पीने के पानी तथा गंदे पानी की निकासी को लेकर आई समस्याओं को लेकर तत्काल दूर करने के लिए विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

विकास कार्यों को लेकर अपने संकल्प को दोहराते हुए राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि कलायत विधानसभा में खेतों और डेरों को जाने वाले कच्चे रास्तों को पक्का करवाना, विभिन्न गांवों को जोडने वाले खराब संपर्क मार्गों का पुन निर्माण करवाने, पीने के पानी की किल्लत को दूर करने तथा डार्क जोन में शामिल कृषि योग्य जमीन के बेहतर उपयोग के लिए योजनाओं को योजनाबद्ध तरीके से सिरे चढाना उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर हर गांव और शहरी क्षेत्र में कामों की सूची बनाकर उनकी प्रशासनिक स्वीकृति दिलाई जा रही है। इस प्रक्रिया का परिणाम भी आने लगा है और विकास कार्यों में अब तेजी लाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static