जनता के साथ ट्विटर पर भी जानकारी साझा करेंगे डीजीपी हरियाणा, यहां करें फॉलो

punjabkesari.in Friday, Jan 01, 2021 - 04:05 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा पुलिस की सोशल मीडिया पहल के तहत, पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) हरियाणा, मनोज यादव ने जनता के साथ दैनिक गतिविधियों को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी साझा करने तथा अपराध की रोकथाम बारे जागरूकता पैदा करने के लिए डीजीपी हरियाणा का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट @DgpHaryana लॉन्च किया।

डीजीपी ने कहा कि उनके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की गई जानकारी साइबर अपराध, आर्थिक अपराध, सड़क सुरक्षा सहित महिलाओं व बच्चों के खिलाफ क्राइम आदि जैसे विषयों से संबंधित होगी। इसके लिए लोग नवीनतम अपडेट और जानकारी प्राप्त करने के लिए @DgpHaryana को फॉलो कर सकते हैं।


यादव ने कहा कि ट्विटर पर आने के विचार की वजह यह है कि अपराध से बचाव व रोकथाम के लिए आम जनता के साथ इस संबंध में टिप्स साझा करना बेहद आवश्यक है। सोशल मीडिया पर यूजर्स की संख्या को देखते हुए उन्हें हरियाणा पुलिस के विभिन्न जन-हितैषी निर्णयों व पहलों के बारे में जागरूक किया जाए। 

उन्होंने यह अनुरोध भी किया कि अगर किसी नागरिक को कोई समस्या या शिकायत है, तो वे इसे हरियाणा पुलिस के हरसमय पोर्टल पर ऑनलाइन भी दर्ज करा सकते हैं। जहां से वे अपनी शिकायतों के निपटान की प्रगति बारे भी जानकारी हासिल कर सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static