बाबा साहेब के कार्यक्रमों का विरोध करना नहीं है अच्छी घटना: धनखड़

punjabkesari.in Wednesday, Apr 14, 2021 - 10:40 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के कार्यक्रमों का विरोध करना एक अच्छी घटना नहीं है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि आज कुछ जत्थे बंधी किसान आंदोलन कर रहे हैं कल को व्यापारी कर्मचारी और मजदूर संगठन भी आंदोलन करेंगे तो क्या सभी लोग कार्यक्रमों को रुकवाएगें, बिल्कुल नहीं किसी को भी किसी के कार्यक्रम को बाधित करने का कोई अधिकार नहीं है। 

उन्होंने कहा कि मंडी में पहुंच रहा किसान का एक-एक दाना खरीदा जाएगा। उन्होंने केंद्र सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि किसान के खाते में सीधा पैसा डाल कर एक नए दौर की शुरुआत कर दी गई है। कोरोना संक्रमण बचाव के लिए उन्होंने सामाजिक वैक्सीनेशन का पालन करने के लिए आग्रह किया है। इसके साथ उन्होंने उम्मीद जताई कि प्रदेश में जल्द ही भारतीय जनता पार्टी का संगठन तैयार कर लिया जाएगा। 

वहीं कोरोना की दूसरी लहर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए रोहतक से सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि सरकार के पहले से तय कार्यक्रम ही किए जा रहे हैं, वह भी सोशल डिस्टेंसिंग अपनाकर। उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री पूरे प्रयत्नशील है कि कोरोना संक्रमण ना फैलने पाए।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static