25 दिसंबर को हर बूथ पर मनाया जाएगा स्वराज दिवस: धनखड़

punjabkesari.in Thursday, Dec 09, 2021 - 06:08 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि 25 दिसंबर को हर बूथ पर स्वराज दिवस मनाया जाएगा। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की याद में स्वराज दिवस कार्यक्रम का आयोजन होगा। उनके द्वारा देश के विकास के लिए उठाए गए महत्वपूर्ण कदमों व उनकी उपलब्धियों को गिनवाया जाएगा।

इसी तरह 23 जनवरी को नेता जी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पर भी देशभर में कार्यक्रम होंगे। 7500 स्थानों पर एक साथ आजाद हिंद फौज को याद किया जाएगा और उनकी फौज में गाया जाने वाला गीत सभी जगहों पर गाया जाएगा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ बरनाला रोड स्थित पंचायत भवन पत्रकारवार्ता को संबोधित कर रहे थे। इससे पूर्व उन्होंने हुडा सेक्टर 20 में बनने वाले बीजेपी के जिला कार्यालय का नींव पत्थर भी रखा।

मीडिया से बातचीत में ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि किसान आंदोलन अपनी जगह है लेकिन भाजपा ने किसानों के हित की योजनाओं को प्राथमिकता से लागू करवाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में पूरे देश में किसानों के लिए योजनाएं बनाई गई हैं। इन योजनाओं का किसानों को भरपूर लाभ भी मिल रहा है। किसानों को भाजपा सरकार की ओर से प्रतिवर्ष 6000 रूपये दिए जा रहे हैं। साथ ही कृषि उपकरणों पर सब्सिडी भी उपलब्ध करवाई जा रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static