3 दिन से खराब ट्रांसफार्मर को नहीं किया ठीक, आक्रोशित लोगों ने लगा दिया जाम

punjabkesari.in Wednesday, Sep 23, 2020 - 12:37 PM (IST)

सोनीपत : मंगलवार को बिजली किल्लत से परेशान मोहन नगर व अशोक नगर वासियों के सब्र का बांध टूट गया और महिलाओं, बुजुर्गों व पुरुषों ने जंड़ी रोड पर जाम लगा दिया जिससे राहगीरों को परेशानी झेलनी पड़ी। बाद में में विधायक सुरेंद्र पंवार के पुत्र ललित पंवार मौके पर पहुंचे औऱ बिजली अधिकारियों से बात कर तुरंत बिजली व्यवस्था सुचारु करने को कहा।

जंडी रोड के पास लगा ट्रांसफार्मर गत 3 दिन से खराब पड़ा है, जिसकी वजह से मोहन नगर व अशोक नगर में बिजली आपूर्ति बाधित है। बिजली किल्लत से परेशान क्षेत्रवासियों ने दोपहर करीब 3 बजे जंडी रोड को जाम कर दिया जिससे राहगीरों को परेशानी झेलनी पड़ी।

क्षेत्रवासियों का कहना था कि उन्होंने इस संदर्भ में अधिकारियों को कई बार अवगत करवाया किंतु न तो ट्रांसफार्मर की मुरम्मत की गई औऱ न ही नया ट्रांसफार्मर दिया गया। बिजली कर्मचारियों द्वारा 3 दिन से अलग-अलग बहाने बनाए जा रहे है। बिजली आपूर्ति बाधित होने से पेयजल की समस्या भी खड़ी की गई है। इतना ही नहीं, उन्हें रात भी अंधेरे में काटनी पड़ रह रही है। बच्चे, बुजुर्ग व महिलाओं को बिजली किल्लत से परेशानी झेलनी पड़ रहा है।  क्षेत्रवासियों ने मांग करते हुए कहा कि यदि आज शाम तक बिजली आपूर्ति सुचारु रुप से चालू नहीं कि गई तो उन्हें दूसरा रास्ता अपनाना पड़ेगा जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। 

बिजली ने आने पर गीता भवन को जाम करने की दी चेतावनी
कच्चे क्वार्टर के पास जंड़ी रोड को बिजली किल्लत से परेशान होकर लोगों ने जाम कर दिया। जाम में महिलाएं, बुजुर्ग व पुऱुषों द्वारा प्रशासन के खिलाफ रोष प्रक्रट किया गया। मौके पर पहुंचे विधायक सुरेंद्र पंवार के बेटे ललित पंवार ने बिजली अधिकारियों से फोन पर संपर्क किया और समस्या से अवगत करवाया। उन्होंने बिजली अधिकारियों को शाम 7 बजे तक बिजली आपूर्ति चालू करने का समय दिया। ललित पंवार के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम खोल दिया औऱ कहा कि यदि शाम 7 बजे तक बिजली आपूर्ति चालू नहीं हुई तो वे गीता भवन को जाम करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static