सीवरेज ओवरफ्लो होने से गली में फैला गंदा पानी, लोगों को करना पड़ रहा परेशानियों का सामना

punjabkesari.in Thursday, Jan 02, 2020 - 10:51 AM (IST)

रतिया (बांसल) : वार्ड-12 की धानक चौपाल के पास गली में सीवरेज की पाइपों में कचरा आने के कारण पानी ओवरफ्लो होकर गली में जमा हो गया है। इससे लोगों को गली से गुजरने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ज्ञान सिंह, अमरीक सिंह, काला, सतपाल, सूरजभान ने बताया कि वार्ड 12 में धानक चौपाल वाली गली में सीवरेज ओवरफ्लो होने से उनके मकानों को नींव में पानी जाने से क्षति पहुंच रही है। गली से गुजरना भी मुश्किल हो गया है।

नगरपालिका प्रशासन को कई बार इस बाबत गुहार लगा चुके हैं, परंतु उनकी समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। गलीवासियों ने प्रशासन से मांग की कि उनकी समस्या को जल्द हल करवाया जाए। वार्डवासी बलविंद्र कुमार, गेजा, राकेश, गोलाश बारु, डिम्पल, सुभाष, लेखराज, तरसेम आदि ने बताया कि उनके वार्ड-12 की मेन गली जोकि सीवरेज डालने के लिए काफी समय पहले उखाड़ी थी, उसे सीवरेज डालने के बाद भी बनाया नहीं गया है।

इससे गलीवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जनस्वास्थ्य विभाग के जे.ई. अमनदीप का कहना है कि किसी व्यक्ति ने सीवरेज में पुराने कपड़े आदि फैंक दिए थे। उसी कारण सीवरेज बंद हो गया है। मशीन लगाकर सीवरेज से कचरा आदि निकाला जा रहा है। समस्या का हल जल्द करवा दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static