खुलासा : पति के साथ मिलकर नौकरानी ने की NRI की गला दबाकर हत्या, नाले में फेंकी थी लाश

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2020 - 04:35 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में केलाना गांव के पास 24 जून को नहर में मिले एक आदमी के शव का खुलासा करते हुए इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी अशोक गोहाना के खानपुर गांव का रहने वाला है। बीती 22 जून को NRI राजेन्द्र सोनीपत के लिए पहाड़गंज के अपने घर से नौकरानी के साथ कार से निकला था। आरोप है कि नौकरानी हेमा ने ही अपने पति व अपने भाई व भाई के साले के साथ मिलकर NRI की हत्या कर दी और हाथ व मुंह बांधकर शव को नहर में फैंक दिया था। जिस का शव पुलिस को 24 जून को केलाना गांव के पास नहर से मिला था।  

यह है पूरा मामला
पूरा मामला दिल्ली के पहाड़गंज इलाके की चुना मंडी का है। जहां 68 साल के राजेन्द्र अवॉट लंदन से दिल्ली आकर जनवरी महीने से अपने घर पहाड़गंज में रह रहे थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से लंदन नहीं जा पा रहे थे। बताया जा रहा है कि राजेन्द्र के घर में हेमा नाम की एक नौकरानी काम करती थी। 22 जून को राजेद्र, हेमा को लेकर अपनी कार से सोनीपत के खानपुर गांव के लिए चला गया था। पुलिस के मुताबिक हेमा, राजेन्द्र को सोनीपत के गोहाना ले गई थी। जहां राजेन्द्र को ले जाकर अपने पति अशोक व अपने भाई व् भाई के साले के साथ मिलकर  हत्या कर दी और  शव को नहर में फेक दिया था। जिस का शव गोहाना सदर थाना पुलिस को 24 जून को केलाना गांव के पास नहर से मिला था।   

पुलिस जांच में राजेन्द्र का फोन ट्रैक किया गया तो पता चला कि उसकी आखिरी लोकेशन गोहाना के खानपुर में थी जो कि नौकरानी हेमा के घर के पास थी। वहीं राजेन्द्र का फोन भी 23 जून को बंद हो गया था। NRI की हत्या की आरोपी नौकरानी हेमा फरार है। गोहाना के एएसपी उदय सिंह मीणा ने बताया राजेन्द्र पिछले कई सालों से लंदन में रहता था और उसके दिल्ली के मकान में उसका भाई रहता आ रहा था। उसकी यहाँ काम करने वाली हेमा ने उसे पांच से सात लाख रुपए का लेन देन था और राजेंद्र लंदन से दिल्ली आकर जनवरी महीने से अपने घर पहाड़गंज में रह रहे थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से लंदन नहीं जा पा रहे थे। राजेन्द्र के घर में हेमा नाम की एक नौकरानी काम करती थी जो अपने पति से कई साल से अलग रहती थी और उसका राजेंद्र से पैसे का लेन देंन था। राजेंद्र अपनी मेड हेमा से बार बार पैसे देने का दबाव बना रहा था।

इसी के चलते मेड हेमा ने राजेंद्र की हत्या की साजिश रचते हुए अपने पति व अपने भाई व भाई के साले के साथ मिलकर हत्या कर दी। वहीं इस मामले में राजेंद्र के भाई ने अपने भाई का अपहरण की शिकायत दिल्ली पुलिस को दी थी और इस मामले में दिल्ली पुलिस भी जांच कर रही थी। अभी इस मामले में मेड हेमा के पति अशोक को गिरफ्तार कर तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस ने दावा किया है कि इस मामले में आरोपी मेड हेमा व हेमा के भाई व उसके साले को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static