घर के बाहर जमा पानी को लेकर परिवार के बीच हुआ विवाद, एक भाई ने दूसरे को गोदा, मौत

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2020 - 04:45 PM (IST)

अंबाला : कैंट के बाजीगर कॉलानी एफ.सी.आई. गोदाम के पास परिवार की महिलाओं के बीच घर के बाहर पानी जमा  होने को लेकर हुई कहासुनी सुरजीत की मौत की कारण बन गई। वीरवार को बहस के बदले में चचेरे भाई विजय ने अपने ताऊ के लड़के सुरजीत पर कैंट की थोक सब्जी मंडी में दुकान नंबर 15 के बाहर तैश में आकर धारदार हथियार से वार कर लहूलुहान कर दिया। बीच बचाव करने आए बड़े भाई बबलू व मामा का बेटा सुखदेव पर भी हमलावर ने धारदार हथियार से वार कर घायल कर मौके से फरार हो गया। 

खून से लथपथ सुरजीत को परिवार सदस्य उसे इलाज के लिए कैंट नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने जांच कर मृत घोषित कर दिया। सुरजीत की मौत होने के खबर जैसे ही थोक सब्जी मंडी में पता चला तो सबके पैरों तले जमीन खिसक गई। घटना के बाद मौके पर लाल कुर्ती चौकी पुलिस पहुंची औऱ मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पड़ाव थाना एस.एच.ओ. व डी.एस.पी. राम कुमार भी पहुंचे और इस पूरे मामले को लेकर पूछताछ की।

वहीं मंडी में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरेकी फुटेज देखने के बाद वह नागरिक अस्पताल पहुंचे और बबलू के बयान पर कानूनी कार्रवाई करते हुए हमलावर सुखदेव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। मृतक के बड़े भाई बब्लू ने बताया कि बुधवार की रात को मां रजनी देवी और चाची जीतो देवी के बीच घर के बाहर जमा पानी की निकासी को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस बीच चचेरे भाई विजय कुमार ने परिवार को देख लेने व जान से मारने की धमकी दी थी। लेकिन मोहल्ले वालों ने इस बीच मामले में बीच बचाव करते हुए विजय को समझा बुझा दिया था।

इसी रंजिश के चलते विजय ने वीरवार की सुबह जिस समय सुरजीत सब्जी मंडी से सब्जी लेने गया था। इसी दौरान उसने उसे पर धारदार हथियार से हमला कर लहुलूहान कर दिया। पड़ाव थाना पुलिस ने मृतका के बड़े भाई बब्लू के बयान पर कागाजी कार्रवाई पूरी करते हुए वीरवार की शाम को मृतक के शव की कोरोना जांच करवाने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं पड़ाव थाना पुलिस ने बब्लू के बयान के खिलाफ धारा 302 व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। वहीं पड़ाव थाना पुलिस ने अपनी आगामी कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए हमलावर विजय को गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static