गिरी कार्रवाई की गाज, कोरोना मरीज से बदतमीजी करने पर DMO सस्पेंड

punjabkesari.in Wednesday, May 05, 2021 - 10:35 AM (IST)

चंडीगढ़(चन्द्र शेखर धरणी): सोनीपत में महिला मेडिकल कॉलेज में कोविड केयर सेंटर में ड्यूटी के दौरान डिप्टी मेडिकल अफसर (DMO) द्वारा कोरोना संक्रमित मरीज से दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। इसके बाद संबंधित अधिकारी को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही अधिकारियों को मामले की जांच करने के भी आदेश दिए गए हैं। बता दें कि इलाके के गांव खानपुर कलां में स्थित भगत फूल सिंह मेमोरियल महिला मेडिकल कॉलेज में कोविड केयर सेंटर बनाया गया है।

मंगलवार को मेडिकल कॉलेज में वार्ड नंबर 6 में भर्ती कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति ने डिप्टी मेडिकल अफसर कपिल देव पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया। मरीज ने इसकी शिकायत मोबाइल से कॉलेज के निदेशक को दी। मरीज द्वारा दुर्व्यवहार की शिकायत करने पर कॉलेज निदेशक ने संज्ञान लेते हुए DMO को तुरंत प्रभाव से निलंबित करने के साथ ही अन्य अधिकारियों को जांच के आदेश दिए हैं। जांच पूरी होने और निलंबन के दौरान DMO का हेडक्वार्टर उप चिकित्सा अधीक्षक का कार्यालय रहेगा।

इसकी पुष्टि करते हुए मेडिकल कॉलेज के निदेशक डॉ. APS बत्रा ने बताया कि वार्ड नंबर 6 में दाखिल कोरोना संक्रमित मरीज ने DMO द्वारा दुर्व्यवहार करने की शिकायत दी थी। शिकायत के आधार पर DMO को सस्पेंड करके मामले की जांच करने के आदेश दिए गए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static