PGI के बॉय हॉस्टल में डॉक्टर ने किया सुसाइड, पिता बोला- किसी टेंशन में था देवेंद्र (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Feb 23, 2022 - 12:04 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक की राजेंद्र कॉलोनी का रहने वाला पीजीआईएमएस के राजकीय डेंटल कॉलेज के बीडीएस 2020 से पासआउट डॉक्टर ने पीजीआई के ही बॉयज हॉस्टल के रूम नंबर 502 में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। देवेंद्र मेहरा पिछले साल ही पास आउट हुआ है और वह अक्सर बॉयज हॉस्टल में अपने दोस्तों से मिलने के लिए आया करता था। 

PunjabKesari

मृतक देवेंद्र मेहरा के साथी स्टूडेंट देवेंद्र ने बताया कि उसका आज एग्जाम था और देवेंद्र मेहरा अक्सर उनसे मिलने के लिए ब्वॉय हॉस्टल में आया करता था और वह उनका सीनियर था। मृतक के दोस्त के अनुसार शाम को आकर देखा तो अंदर से दरवाजा बंद था पीछे के दरवाजे से अंदर जाकर देखा तो देवेंद्र मेहरा फंदे से लटका हुआ था, इसकी सूचना पुलिस को दी है। 

PunjabKesari

वहीं मृतक के पिता का कहना है कि देवेंद्र किसी टेंशन में था। उसने कभी नहीं बताया और वह हमेशा हंसमुख रहता था। इसलिए इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी प्रमोद कुमार का कहना है कि परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा और मामले की पूरी तरह से  जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि एक सुसाइड नोट जरूर मिला है लेकिन अभी उसके बारे में डिस्क्लोज नहीं किया जा सकता।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static