सुबह सैर पर निकले व्यक्ति पर कुत्ते ने किया हमला, हाथ को बुरी तरह से काटा

punjabkesari.in Thursday, Aug 12, 2021 - 08:43 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : सेक्टर-57 में मॉर्निंग वॉक कर सेहत सुधारने गए व्यक्ति की कुत्ते ने सेहत बिगाड़ दी। कुत्ता भागते हुए घर से बाहर आया और मॉर्निंग वॉक कर रहे व्यक्ति पर हमला कर दिया। शोर सुनकर काफी देर तक तो लोग अपने घरों की बालकनी में खड़े होकर यह नजारा देखते रहे। कुछ लोगों समेत कुत्ते के मालिक ने हिम्मत कर कुत्ते को हटाया और घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित से शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

सेक्टर-57 निवासी व्यक्ति ने बताया कि वह निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। रोजाना की तरह 7 अगस्त की सुबह वह सैर करने के लिए क्षेत्र में गए थे। करीब सवा 7 बजे जब वह सेक्टर-57 में एम2के सोसाइटी के पास पहुंचे तो घर से डाबरमैन नस्ल का एक कुत्ता दौड़ता हुआ आया जिसने उन पर हमला कर दिया। कुत्ते ने उनके हाथ को बुरी तरह से चबा लिया । कुत्ते से बचने के लिए वह जमीन पर गिर गए जिसके कारण उन्हें चोट भी लगी। शोर सुनकर आसपास फ्लैट में रहने वाले लोग अपने घर की बालकनी में आ गए और यह नजारा देखने लगे। आसपास से गुजर रहे लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया।

इसी दौरान कुत्ते का मालिक भी बाहर आ गया जिसने कुत्ते से उन्हें बचाया। इसके बाद उन्हें लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। पीड़ित ने बताया कि जिस घर से कुत्ता आया था उसमें कुछ देर पहले नौकरानी आई थी जिसने घर का गेट खुला छोड़ दिया। गेट खुला देखकर कुत्ता घर से बाहर आया और उन पर हमला कर दिया। यह एक ऐसी नस्ल का कुत्ता है जिसे पालने पर कई देशों ने पाबंदी लगाई हुई है। फिलहाल अस्पताल ने उन्हें उपचार के बाद छुट्टी दे दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static