रोहतक के रिटौली गांव में डबल मर्डर: अंधाधुंध फायरिंग में 2 लोगों की मौत, एक घायल (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Mar 03, 2022 - 12:19 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के रिटोली गांव में दो व्यक्तियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि एक युवक घायल हो गया। जिसका इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है। गांव के ही युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया जा रहा है। हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया गया है। घटना की सूचना पर एसपी उदय सिंह मीणा तथा एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया।

जानकारी के मुताबिक रिटोली गांव का रहने वाला रोहित बैंक में पैसे जमा कराने के लिए घर से निकला था। जैसे ही वह गली में पहुंचा तो कुछ युवकों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। इसी दौरान गांव का रहने वाला राजेंद्र बीच-बचाव करने के लिए आया तो उसे भी गोली मार दी गई। रोहित ने रोहतक पीजीआई में दम तोड़ा, जबकि राजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवक को भी गोली लगी है। जिसका इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है।

परिजनों का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले सन्नी, कालू ने अपने साथियों के साथ मिलकर यह हत्या की है। इनके साथ उनकी पुरानी रंजिश चल रही है। यही नहीं परिजनों का यह भी कहना है कि हमला करने वालों को पुलिस सुरक्षा भी दी गई है और पुलिस प्रशासन उनकी मदद नहीं कर रहा है। पहले भी उनके परिवार पर कई बार फायरिंग हो चुकी है। वे चाहते हैं कि जल्द से जल्द उनकी गिरफ्तारी हो और उन्हें न्याय मिले।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। पुलिस भी इसे आपसी रंजिश का मामला मान रही है और पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static