सोनाली चप्पल कांड पर बोले भाजपा सांसद- ''ये निजी और सामाजिक इश्यू, पार्टी से कोई ताल्लुक नहीं''

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 03:19 PM (IST)

हांसी(संदीप सैनी): राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा का विषय बन चुके सोनाली थप्पड़-चप्पल कांड पर भाजपा के राज्यसभा सांसद ने प्रतिक्रिया दी। राज्यसभा सांसद  डीपी वत्स का कहना है कि ये एक निजी और सामाजिक इश्यू है और पार्टी का इससे कोई ताल्लुक नहीं है। वत्स ने यह भी कहा कि इस मामले को लेकर चाहे एफआइआर भी हो जाए, लेेकिन ये मामले ऐसे हैं जो सदियों तक कोर्ट में लटके रहेंगे। डीपी वत्स भाजपा सरकार का एक साल पूरा होने पर हिसार के ही हांसी उपमंडल में प्रेसवार्ता कर रहे थे।

इस दौरान डीपी वत्स ने कहा कि सरकार ने राष्ट्रीयता को मजबूत करने वाले अनेक कदम उस उठाए हैं। वो चाहे जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का रहा हो या फिर नागरिकता संसशोधन बिल। इसके अलावा राम मंदिर निर्माण भी शुरु हो चुका है। वहीं, भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के थप्पड़- चप्पल विवाद पर बोलते हुए सांसद ने कहा कि ये एक निजी और सामाजिक इश्यू है और पार्टी का इससे कोई ताल्लुक नहीं है।

(सोनाली के चप्पल कांड पर सब इंस्पेक्टर बोली- आप जज नहीं, मौके पर होती तो औकात दिखा देती)

बता दें कि पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने सोनाली थप्पड़-चप्पल कांड को पार्टी के संज्ञान में आने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि पार्टी इस तरह से मारपीट करने को उचित नहीं मानती है। बराला ने कहा पूरे मामले में जांच के बाद ही स्थिति साफ होगी।

(भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने सरकारी कर्मचारी को सरेआम जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल)


लेकिन डीपी वत्स के बयानों से प्रतीत होता है कि पार्टी सोनाली पर किसी प्रकार की कार्रवाई करने के मूड में नहीं है। वत्स ने कहा कि ये केवल निजी विवाद है। उन्होंने जो वीडियो देखा उसके अनुसार सचिव द्वारा कोई कामेंट किया गया, जिसकी वजह से सोनाली को गुस्सा आ गया और ये पूरी घटना घटित हो गई जो दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि चाहे एफआइआर करवा लें, लेेकिन ये मामले ऐसे हैं जो सदियों तक कोर्ट में लटके रहेंगे। उन्होंने कहा कि राजनीतिक पार्टियों इसे इश्यू बनाने के लिए हवा दे रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static