ड्राइवर, हेल्पर को बंधक बनाकर गाड़ी व मोबाइल लूटे

punjabkesari.in Friday, Oct 07, 2022 - 08:10 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): गाड़ी से निकल रहे धुएं को देखकर कार सवार तीन युवकों ने टाटा ऐस टैंपो को रुकवा लिया। युवकों ने ड्राइवर व हेल्पर से उनकी गाड़ी छीन ली और उन्हें बंधक बनाकर अपने साथ ले गए। रास्ते में तीनों ने दोनों से मोबाइल छीन लिए और उन्हें अलग-अलग स्थानों पर अपनी कार से नीचे उतार दिया और फरार हो गए। डीएलएफ फेज-1 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में वेस्ट बंगाल निवासी मोह मद रुहुल ने बताया कि वह सेक्टर-45 में रहता है। वह सांची इंटरप्राइजेज के मालिक संजय के पास ड्राइवर है। 5 अक्टूबर को वह टाटा ऐस टैंपो लेकर सामान सप्लाई करने गया था। वह वह अपने हेल्पर को लेने के लिए ग्वाल पहाड़ी से गुड़गांव रोड पर जेनपेक्ट चौक के पास पहुंचा तो उसके टैंपो से धुआं निकलने लगा। जैसे ही उसने टै पो को रोका तो पीछे से एक स्विफ्ट कार रुकी जिसमें से तीन युवक उतर आए और उन्हें टैंपो से नीचे उतार लिया।

 

उन्होंने पुलिस को बताया कि तीनों युवकों ने उन्हें धुएं के कारण गाड़ी में नुकसान होने की बात कहते हुए उन्हें अपनी कार में जबरन बैठा लिया और लेकर चल दिए। एक युवक ने उनका टैंपो ले लिया। कुछ दूर जाकर आरोपियों ने उनके मोबाइल से सांची इंटरप्राइजेज के मालिक संजय से बात की और बाद में आरोपियों ने उनके मोबाइल ले लिए। आरोपियों ने ड्राइवर को खुशबू चौक पर जबकि हेल्पर को दिल्ली जाने वाली साइड कुछ दूर आगे उतार दिया और फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static