पति के साथ ऑटो में जा रही महिला से चालक व उसके दोस्त ने किया रेप, दोनों गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 11:40 AM (IST)

रेवाड़ी(मेहेन्द्र): दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित बनीपुर चौक से अपने पति के साथ ऑटो में जा रही महिला से चालक व उसके दोस्त ने पति के सामने ही सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया दोनों आरोपियों ने 6 फरवरी को पति के सामने ही पत्नी का दुष्कर्म किया था दोनों ने पत्नी का दुष्कर्म करने के बाद। आरोपी दोनों को बनीपुर चौक पर छोड़ कर फरार हो गए थे । कसौला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

पुलिस के अनुसार जिला अलवर के नीमराणा निवासी महिला 6 फरवरी की रात को अपने पति के साथ चंडीगढ़ से रेवाड़ी पहुंची थी। बनीपुर चौक जाने के लिए पति-पत्नी बस स्टैंड के पास से एक आटो में सवार हो गए। आटो में चालक के साथ एक अन्य युवक भी था। बनीपुर चौक पर साधन न मिलने पर चालक ने उन्हें आटो में ही नीमराणा छोडऩे के लिए कहा। इस दौरान चालक नीमराणा की ओर ले जाने की बजाय उन्हें जिला के नैहचाना रोड स्थित एक सुनसान जगह ले गए। जब उनसे गलत रास्ते पर जाने का कारण पूछा तो चालक व उसके साथ ने उन्हें चुप रहने की धमकी दी और पति को ऑटो में ही दबोच लिया। तत्पश्चात चालक व उसके मित्र ने बारी-बारी से पत्नी के साथ पति की आंखों के सामने दुष्कर्म किया।

रात 12 बजे उन्होंने दोनों को बनीपुर चौक पर वापिस छोड़ दिया और फरार हो गए। जाते-जाते वे पुलिस को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे गए। भयभीत व सहमे दंपति ने कसौला थाना पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था वही पुलिस ने तीन हत्याओं उनका भी खुलासा किया पुलिस ने आज सुबह एक युवती की हत्या करने वाले दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया वही गांव लादुवास में  नाबालिक द्वारा अपने चचेरे भाई की हत्या करने के मामले में भी नाबालिक को गिरफ्तार कर लिया है महेश्वरी गांव में भी हत्या कर शव को डालने वाले को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static