चालक ने साथियों के साथ रची लूट की साजिश, पुलिस ने मात्र 21 घंटे में किया पर्दाफाश, किए काबू

punjabkesari.in Friday, Mar 04, 2022 - 10:52 AM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला) : गांव जमालपुर शेखां के पास पिकअप चालक पर लाल मिर्च पाऊडर फैंककर उससे 2 लाख 40 हजार रुपये की नगदी छीनने के मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए सीआईए की मदद से 21 घंटे में पर्दाफाश करने में कामयाबी हासिल की है। डीएसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दो युवकों कुदनी हैड निवासी लवली व गोपी उर्फ बाबा को कुदनी मोड़ गांव रहनवाली के समीप से गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके कब्जे से 2 लाख 37 हजार रुपये की नगदी व वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया है।

वहीं पूछताछ में इन युवकों ने पिकअप चालक के भी योजना में शामिल होने की बात कही, जिस पर पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया। तीनों को आज अदालत में पेश किया जाएगा। डीएसपी ने बताया कि इस बारे पुलिस ने 2 फरवरी को भूना रोड टोहाना निवासी सोनू मित्तल की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। सोनू ने कहा था कि उसने दुकान से कुछ सामान को कुदनी हैड निवासी ध्यान दास की पिकअप गाड़ी में लोड करके रानियां भेजा था।

दोपहर को ध्यान दास ने रानिया में गाड़ी से माल को उतारा और उसकी पैमेंट 2 लाख 40 हजार रुपये लेकर टोहाना के लिए वापस चला था। ध्यान दास ने उसे बताया कि जैसे ही वह जमालपुर नहर में पोलेवाला कोठा के पास पहुंचा तो मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों लवली व गोपी उर्फ बाबा ने ईंट से उसकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और उसकी आंखों में लाल मिर्ची पाऊडर फैंक कर नगदी से भरा पॉलीथीन लेकर टोहाना की तरफ फरार हो गए। इस मामले में सूचना मिलते ही सदर टोहाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। जांच अधिकारी एसआई गुलाब सिंह व सीआईए टोहाना इंचार्ज साधुराम की सयुक्त टीम नें मामले में अहम सुराग जुटाते हुए दो युवकों को गांव रहनवाली के पास से गिरफ्तार किया। पूछताछ में चालक ध्यानचंद की मिलीभगत पाने पर पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static