पुलिस के हत्थे चढ़ा नशे का सौदागर, भारी मात्रा में नशीले इंजेक्शन व गोलियों की बरामद

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 12:14 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : रेवाड़ी पुलिस ने नशीली दवाओं का काला कारोबार करने के मामले में ड्रग्स स्मगलर को काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने उसके कब्जे से भारी मात्रा में नशीले इंजेक्शन, कैप्सूल व गोलियां बरामद की हैं। 

PunjabKesari

आरोपी की पहचान कोसली की सैनिक कॉलोनी निवासी सुरेश पुत्र रतिराम के रूप में हुई है। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति कोसली से नाहड़ की ओर बैग में नशीली दवाएं लेकर जा रहा है। एसएचओ सुमेर सिंह ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम को नाहड़ रोड पर फ्लाईओवर के पास तैनात कर दिया। कुछ समय बाद एक व्यक्ति आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे पकड़कर उसके बैग की तलाशी ली, तो भारी मात्रा में नशीले इंजेक्शन, गोलियां, कैप्सूल और सिरप बरामद हुई।

वहीं बैग की तलाश लेने के दौरान पुलिस को 2650 इंजेक्शन बूप्रीनोफाइन, 550 इंजेक्शन ट्रानाडोल हाइड्रोक्लोराइड, 3120 कैप्सूल क्लिकीक्लोमाइन एचसीएल ट्रामाडोल एचसीएल, 23 सिरप कोडिनो फास्फेट, 1920 कैप्सूल प्रोक्सीवेल स्पास, 3000 गोलियां ट्रामाडोल एचसीएल, 450 गोलियां ट्रामाडोलसेटानोफिन, 1800 गोलियां एल्प्राजोलम, 600 गोलियां एल्प्रासेफ, 100 इंजेक्शन पेंटाजोलिन लीटेट व 50 इंजेक्शन प्रोमैथाजाइन हाइड्रोक्लोराइड बरामद किए हैं। आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static