दिल्ली से गिरफ्तार हुआ ड्रग सप्लायर, पुलिस को देखकर पार्क में छुपा दी थी हेरोईन

punjabkesari.in Sunday, Dec 15, 2019 - 06:26 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): नशे के सौदागरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए सिरसा पुलिस ने एक नाइजीरियन को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 100 ग्राम हेरोइने बरामद की है, जिसकी कीमत 10 लाख रुपये आंकी गई है। पकड़े गए हेरोइन सप्लायर नाइजिरियन की पहचान जुक्सन उर्फ इकेन के रूप में हुई जो बंसत कुंज नई दिल्ली में रहता था। जांच में पता चला कि वहीं पढ़ाई करने के लिए काफी समय से वीजा लेकर दिल्ली में रह रहा था। पुलिस ने उसे दिल्ली से ही गिरफ्तार किया है। 

जिला पुलिस द्वारा बीती 9 दिसम्बर 2019 को गस्त के दौरान बस अड्डा सिरसा के पास से अभिषेक उर्फ अभी पुत्र गुलशन वासी रामनगर डबवाली को 120 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपी अभिषेक को अदालत में पेश कर तीन दिन का पुलिस रिमाण्ड लिया गया था। रिमाण्ड के दौरान पूछताछ में अभिषेक ने बतया था कि वह दिल्ली में रह रहे एक नाइजिरियन से हेरोईन लेकर आया था। 

जिस पर पुलिस टीम आरोपी अभिषेक को साथ लेकर दिल्ली पहुंची और उसकी निशान देही पर नाइजिरियन जुक्सन को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी जुक्सन ने पूछताछ में बताया कि वह पढ़ाई के वीजा पर दिल्ली आया है और पैसे कमाने के लिए नशे का कारोबार करने लग गया था।

करीब 10/12 दिन पहले वह सिरसा में 100 ग्राम हेरोइन लेकर किसी को देने के लिए आया था, लेकिन पुलिस को देखकर उक्त हेरोइन को पार्क में दबा दिया था। आरोपी की निशान देही पर पुलिस ने उक्त 100 ग्राम हेरोइन बरामद कर जुक्सन के खिलाफ सिविल लाईन थाना सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static