शराब पीकर मरीज के परिजनों से मारपीट करने वाला डॉक्टर हुआ गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 05:58 PM (IST)

होडल(दिनेश): होडल के निजी अस्पताल में महिला की डिलीवरी के दौरान बच्चे की मौत होने के मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए, एक डाक्टर सहित तीन लोगों को हिरासत में लेकर मामले की  जांच शुरू कर दी है। डाक्टरों द्वारा महिला के परिजनों के साथ पिटाई करने के आरोपों पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों पर कार्यवाही की है।

जानकारी के अनुसार होडल के रेलवे चौक स्थित सारथी नामक अस्पताल में बीती रात एक महिला की डिलीवरी हुई, लेकिन डिलीवरी के दौरान बच्ची की मौत हो गई। इसे लेकर महिला के  परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया। मरीज के परिजनों ने अस्पताल के डाक्टरों पर डिलीवरी के दौरान लापरवाही बरतने के आरोप लगाए। महिला के परिजनों ने बताया की उन्होंने 5 मई को दिन के समय  होडल के सारथी अस्पताल में सोनिया नामक महिला को भर्ती कराया था, जहां उसकी डिलीवरी होनी थी। 4 से 5 घंटे तक अस्पताल के डॉक्टर सर्जन के आने की बात करते रहे। 5 घंटे के बाद डाक्टरों ने महिला का आप्रेशन किया और उन्हें मृत बच्ची सौंप दी। यही नहीं अस्पताल वालों ने उन्हे महिला की दवाइयां बाजार से 10 गुना दामों पर दी। इसे लेकर जब उन्होंने डाक्टरों से सवाल पूछा तो शराब में धुत एक डाक्टर ने उन्हे सीधा थप्पड़ जड़ दिया। यही नहीं बाहर से कुछ युवक बुलाकर उनके परिवार की महिलाओं के साथ मारपीट करवाई गई। डाक्टरों द्वारा उनके साथ मारपीट के आरोप लगाने वाली महिलाएं जोर-जोर से  रोती हुई नजर आई। महिला के परिजनों ने बताया कि डाक्टरों द्वारा बुलाए गए युवकों ने उनके साढ़े 3 हजार रुपए भी लूट  लिए।  

अस्पताल में हुए हंगामे को लेकर होडल थाना प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि सारथी अस्पताल में डिलीवरी के दौरान बच्ची की मौत को लेकर और डाक्टरों द्वारा दवाइयों के ज्यादा पैसे वसूलने को लेकर एक झगड़ा हो गया था, जिसमे डाक्टर ने मरीज के साथ आए लोगों पर हाथापाई शुरू कर दी। इसके बाद महिला के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। सूचना मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा की डाक्टरों ने शराब पी रखी है। अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा तो डाक्टर ही मरीज के परिजनों को पीटता और बाहरी युवकों से पिटवाता दिखाई दे रहा था। पुलिस ने रात को ही आरोपी डाक्टरों को सरकारी अस्पताल ले जाकर उनका मेडिकल भी करवाया, जहां डाक्टरों द्वारा शराब पीने के आरोपों की पुष्टि भी हुई। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने सारथी अस्पताल के डाक्टरों के खिलाफ लूट करने, इलाज के दौरान लापरवाही बरतने और बच्ची की मौत को लेकर विभिन्न  धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। हंगामे के बाद मरीज के परिजनों को पुलिस की सहायता से सारथी अस्पताल से निकाला गया और महिला को दूसरे अस्पताल में भर्ती करवाया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static