सिर चढ़कर बोला नए साल का नशा, धुत लड़की अर्धनग्र हालत में सड़क पर लोटी, पुलिस देखती रही तमाशा

punjabkesari.in Saturday, Jan 01, 2022 - 07:49 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित): नए साल के आगाज में साइबर सिटी नशे में इस कदर डूबी कि सरकार के सभी नियम ताक पर धरे रह गए। कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन से बचाव के लिए नाईट कफ्र्यू लगाया गया है, लेकिन नए साल के जश्न में इस नाइट कफ्र्यू का मजाक बन कर रह गया। साइबर सिटी गुरुग्राम में नशेड़ी किस्म के लोगों ने इस कदर जश्न मनाया कि पुलिस भी तमाशबीन बनी रही। यहां नशे में डूबे लड़के-लड़कियों ने सड़क पर सरेआम तांडव मचाया।

PunjabKesari, Haryana

साइबर सिटी गुरुग्राम के एमजी रोड पर 11 बजते ही सन्नाटा छा गया था, वहीं दूसरी तरफ गुरुग्राम के सेक्टर 29 में 11:00 बजने के बाद भी लोग पुलिस के सामने ही मस्ती करते नजर आए। इन लोगों को कोरोना की तीसरी लहर का भी खौफ नहीं रहा। नए साल का जश्न मना रहे युवा नशे में झूमते नजर आए। नशे में धुत लड़के-लड़कियां सड़क पर लोटते नजर आए, यहां तक कि उन्हें अपने कपड़ों की भी फिकर नहीं रही। 

PunjabKesari, Haryana

वहीं तमाशबीन बनी पुलिस लोगों को वहां से हटाने में असहाय नजर आई। नए साल का जश्न मनाने पहुंचे लड़के-लड़कियां नशे में इस कदर धुत हुए कि उनको संभालना भी मुश्किल हो गया। इसी दौरान कुछ दूरी पर एक लड़की सड़क के किनारे अर्धनग्न हालत में पड़ी नजर आई। युवती के साथ किसी तरह की अनहोनी न हुई हो, यह जांच का विषय है। 

PunjabKesari

वहीं पुलिस अधिकारी ने कहा कि नए साल के मौके पर नाइट कफ्र्यू की पालना के लिए लोगों को यहां से हटाया जा रहा है। वहीं क्लब वालों को हिदायत दी गई है, जल्द से जल्द क्लब को खाली करवाएं। उन्होंने कहा कि जो लोग नहीं मान रहे उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static