शराब के नशे ने दोस्त को बनाया दोस्त का क़ातिल, लाठी-डंडो से पीट पीटकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Aug 25, 2020 - 12:07 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर किसी का दोस्ती से विश्वास उठ जाएगा। यहां नाथुपुर इंडस्ट्रियल एरिया में बनी एक गत्ता फैक्टरी में दो दोस्तों ने पहले तो शराब पी और फिर एक दोस्त ने किसी बात को लेकर लाठी डंडो से पीट पीटकर कर दूसरे दोस्त की हत्या कर डाली। वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी।

जानकाकी के अनुसार उत्तर प्रदेश के रहने वाले दो दोस्त जाकराम व अखिलेश यहां कई साल से काम कर रहे थे। दोनों का शराब के नशे में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और झगड़ा इतना बढ़ गया कि जाकराम के दोस्त ने उसे लाठी डंडो से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। जब दूसरे कामगार फैक्टरी पहुँचे तो उन्होंने जाकराम के शव को लुलुहान अवस्था में जमीन पर पड़ा देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई। 

इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी राव वीरेंद्र ने बताया कि हमे सूचना मिली थी कि नाथुपुर इंडस्ट्रियल एरिया में एक गत्ता फैक्टरी में एक शव पड़ा है।  मौके पर पहुँचकर देखा तो शव कामगार जाकराम का था, जिसकी हत्या उसी के दोस्त अखिलेश ने लाठियां मारकर की थीं। मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिए गए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static