शराबी की करतूत, पहले डिवाइडर में मारी टक्कर, पुलिसवालों ने बाहर निकाला तो करना लगा बहस

punjabkesari.in Thursday, May 07, 2020 - 04:24 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित)- लॉकडाउन के दौरान गुरुग्राम में शराब बिक्री का पहला दिन था और पहले दिन ही साइबर सिटी गुरुग्राम से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखने के बाद आप खुद दंग रह जाएंगे। एक तो चोरी ऊपर से सीना जोरी जी हां हम बात कर रहे हैं साइबर सिटी गुरुग्राम के एग्जिट-10 कि जहां पर दो पुलिसकर्मी देर रात लोकड़ाऊंन ड्यूटी पर तैनात थे और दिल्ली की ओर से एक तेज रफ्तार कार ने एग्जिट 10 पर लड़खड़ाते हुए दस्तक दी हालांकि तेज रफ्तार से लड़खड़ा ती हुई आती कार से पुलिसकर्मी तो बच गए मगर कार ड्राइवर ने सीधी टक्कर exit-10 पर बने डिवाइडर दे मारी।

टक्कर के बाद हालांकि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए मगर ड्राइवर सही सलामत बच गया जिसको गुरुग्राम पुलिस ने मशक्कत कर स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी से बाहर निकाला मगर गाड़ी से बाहर निकलते ही जनाब के तेवर ही कुछ और थे।  बाहर   निकलने के बाद पुलिसकर्मियों से वह एक ही कह रहा था" कि मुझे चोट का नशा है शराब का नहीं आप जबान संभाल कर बात कीजिए"।

जब इस घटना के बारे में गुरुग्राम पुलिस से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह ड्यूटी पर तैनात थी और यह व्यक्ति दूर से गाड़ी तेज रफ्तार में लेकर आ रहा था जिससे लड़खड़ा था देख पुलिसकर्मी अपनी जान बचाकर रोड के दूसरी तरफ भागे और यह गाड़ी सीधी डिवाइडर में जा टकराई। हालांकि गुरुग्राम पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और आरोपी ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static