लाॅकडाउन: जनता को जागरूक करने के लिए DSP ने संभाली खुद कमान, जमकर हो रही तारीफ

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 08:08 PM (IST)

नारनौंद(हरकेश जांगड़ा): कोरोना जैसी महामारी से बचाने के लिए एक तरफ जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जनता को समझाने का भरसक प्रयत्न कर रहे हैं। वहीं नारनौंंद के डीएसपी जोगिंद्र राठी ने भी जनता को जागरूक करने के लिए एड़ी चोटी तक का जोर लगाया हुआ है।

जनता को जागरूक करने के लिए वे खुद लाउडस्पीकर हाथ में लेकर घर-घर, गली-गली और गांव-गांव जाकर अनाउंसमेंट के माध्यम से लोगों से बाहर न निकलने की अपील कर रहे हैं।

लोगों को डीएसपी जोगिंद्र राठी का यह अंदाज इतना भाया की उन्हाेंने उनकी अनाउंसमेंट की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया के माध्यम से व्हाट्सएप पर वायरल की जा रही है। इस बारे डीएसपी जोगिंद्र राठी ने बतायाा कि जनता को जागरुक करना उनकी प्राथमिक जिम्मेदारी है, जिसको वे बखूबी निभा रहे हैं।

उनका कहना है कि भले ही कोरोना वायरस से लोग डर रहे हो, लेकिन पुलिस के जवान इसके बावजूद भी अपनी जान की परवाह न करते हुए 24 घंटे अपनी ड्यूटी दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि वो सभी लोगों से घरों से बाहर न निकलने की प्यार से अपील कर रहे हैं और जिसको लोग दिल से स्वीकार भी कर रहे हैं। वही इक्का-दुक्का लोग जो नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं उनके खिलाफ शक्ति से भी निपटा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static